Wednesday, Oct 16, 2019
ekta kapoor sign disha patani in her upcoming film

एकता कपूर की अगली फिल्म में दिशा पटानी धमाकेदार कॉमेडी करती आएंगी नजर

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंटेंट क्वीन एकता कपूर (Ekta kapoor) ने अपनी अगली फिल्म के लिए दिशा पटानी को साइन कर लिया है जिसमें वह एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की का किरदार निभाती हुए नज़र आएंगी! यह पहली बार होगा जब एकता कपूर और दिशा पटानी एक साथ काम कर रहे है।

बुसान फिल्म फेस्टिवल में भूमि पेडनेकर को 'फेस ऑफ एशिया' पुरस्कार से किया सम्मानित

अपनी नवीनतम फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की सफलता के बाद, निर्माता एक ओर कंटेंट-चालित फिल्म के साथ तैयार हैं और इस के साथ उत्साह अपने चरम पर है!

बुसान फिल्म फेस्टिवल 2019 में देखें एकता कपूर और भूमि का हॉट अवतार

फिल्म के बारे में अधिकांश जानकारी को अभी गुप्त रखा गया हैं, लेकिन इतना तो तय है कि 'ड्रीम गर्ल' की तरह इस फ़िल्म का कांसेप्ट भी धुंआधार होगा। फिल्म में दिशा पटानी एक छोटे शहर से पंजाबी किरदार निभाती हुई नजर आएंगी और यह उनकी पहली बड़ी फिल्म होगी। अभिनेत्री खुशी से सातवें आसमान पर कि उनकी पहली एकल फिल्म कंटेंट क्वीन के साथ है जो मनोरंजन के सभी प्लेटफार्मों पर राज करती है।

Dream Girl Box Office Collection: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' ने की 130 करोड़ की धमाकेदार कमाई

फिल्म के लिए एक परफेक्ट लीड के रूप में दिशा पटानी के बारे में बात करते हुए, एकता कपूर साझा करती है,"दिशा का युवाओं के साथ एक मजबूत जुड़ाव है, साथ ही इस किरदार के लिए मैं किसी ओर के बारे में नहीं सोच सकती जो जंगली मगर मासूम और क्रेजी मगर समझदार किरदार को चित्रित कर सकती है। दिशा का अंदाज़ इसे एक अलग स्तर पर ले जाता है।"

बहुप्रतीक्षित विवादास्पद कोर्ट-रूम ड्रामा 'द वर्डिक्ट-स्टेट वेर्सिस नानावती' अब ऑल्ट बालाजी पर

निर्माता जो लगातार ऐसी कहानियों का समर्थन कर रही है जिसमें महिलाएं मुख्य आधार हैं, कहती हैं कि वह अपनी फिल्मों को महिला केंद्रित के रूप में लेबल करना पसंद नहीं करती हैं। "यदि हम एक नियमित फिल्म को 'पुरुष-केंद्रित' नहीं कहते हैं, हम उन सभी फिल्मों को अलग नजरिये से क्यों देखते है जिनमें महिलाएं मुख्य आधार है। मैं बल्कि यह कहूंगी कि मेरी अगली फिल्म में दिशा के साथ धमाकेदार कॉमेडी है। ”

Fortune की सबसे पावरफुल महिलाओं की सूची में ALTBalaji की कामयाबी से एकता कपूर का रूतबा बढ़ा

दिशा पटानी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'एम.एस.धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुवात की थी, जिसके बाद बागी 2 और भारत जैसी कुछ सबसे बड़ी बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स का हिस्सा रही हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'मलंग' के लिए अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है। ये ब्लॉकबस्टर ही वो वजह हैं, जिससे दिशा पटानी इतने बड़े पैमाने पर दर्शकों के दिलों में बसती हैं।

यह फिल्म राज शांडिल्य द्वारा लिखित, आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित होगी।

comments

.
.
.
.
.