Thursday, Sep 28, 2023
-->
Ekta Kapoor visits the holy temple of Tirupati Balaji and begins New Year

एकता आर कपूर ने तिरुपति बालाजी के दर्शन और आशिर्वाद के साथ की नए साल की शुरूआत

  • Updated on 1/6/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एकता आर कपूर ने बहुत ही पॉजिटिव नोट के साथ अपने 2023 की शूरूआत की और नए साल के बेहद खास मौके पर वह तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने उनके मंदिर पहुंच गई। एकता आर कपूर दिल से बहुत आध्यात्मिक हैं और पावर ऑफ यूनिवर्स में विश्वास रखती हैं। 2023 में उनके आगे बहुत मजबूत लाइनअप है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी की अच्छी शुरूआत हो, उन्होंने तिरुपति बालाजी के पवित्र मंदिर में जाने का फैसला किया।

इस मौके के लिए उन्होंने अपने ब्रांड Ek by Ektaa का ही ऑउटफिट पहना और जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। चंदन हल्दी टीका लगाए एकता पूरी तरह से भगवान की भक्ती में लीन नजर आईं। वैसे पावरहाउस प्रोड्यूसर जब भी कोई नई परियोजना की शुरूआत करती हैं, तो वह हमेशा मंदिर जाती हैं, जो अब एक परंपरा बन गई है।

बता दें, एकता आर कपूर अपने दर्शकों के टेस्ट की अच्छी जानकारी रखती हैं, साथ ही एंटरटेनमेंट बिजनेस को लेकर उनकी एक्साइटमेंट भी साफ दिखती हैं और यही वजह है जो आज एकता आर कपूर इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पहली लीडिंग बिजनेस लेडी हैं, जिनका हर एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म पर दबदबा कायम हैं। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर ने समय-समय पर अपने दर्शकों को शानदार फिल्में, सीरीज और सीरियल देखने के लिए उपलब्ध कराया है।

एकता आर कपूर पूरे साल सुर्खियां में रहती हैं। उनका शो लॉकअप एक बड़ी सफलता साबित हुआ था और 'गुडबाय' की तरह वो कई और शानदार परियोजनाएं के साथ आने वाली हैं।

comments

.
.
.
.
.