Tuesday, Jan 31, 2023
-->
Ekta R Kapoor and Anurag Kashyap reunited for the opening of film festivals

एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की दोबारा से हुई फिल्म समारोह की ओपनिंग, लहराया भारत का परचम

  • Updated on 8/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की दोबाराा ने फैंटासिया फिल्म फेस्टिवल, लंदन फिल्म फेस्टिवल के बाद अब मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जो दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल्स में से एक है, में ओपनिंग करके एक बार फिर अपनी कामयाबी का परचम लहराया है। हालांकि यह दोबाराा की टीम के लिए एक अहम मील के पत्थर की तरह है, लेकिन वहीं हमारे देश और उत्सुक दर्शकों के लिए यह एक और बड़ा मोड़ है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

महामारी के बाद मुश्किल से ही कोई फिल्ममेकर अपनी कंटेंट ड्रिवन फिल्म के जरिए दर्शकों के दिमाग पर राज कर पाया है, लेकिन वहीं बात करें दोबारा की तो इस फिल्म ने वर्ल्ड ऑडियंस को केटर करने के बाद अब अपनी न्यू एज स्टोरीलाइन के साथ इंडियन ऑडियंस को लुभाने के लिए तैयाय है। फिल्म को हर बार एक नए फिल्म फेस्टिवल में तारीफ, स्टैंडिंग ओवेशन और शानदार समीक्षा मिली है।
 
दोबारा के साथ काफी लंबे समय के बाद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप वापसी कर रहें है  जो फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा रहा है। वहीं हाल में रिलीज हुए फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को हर तरफ से खूब प्यार मिल रहा है।

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है। तो 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में दोबारा जरूर देखें।

comments

.
.
.
.
.