Thursday, Feb 09, 2023
-->
Elakshi Gupta said Tanhaji movie boosted my energy and dedication towards work

इलाक्षी गुप्ता- 'तानाजी मूवी ने मेरी ऊर्जा और काम के प्रति समर्पण को बढ़ाया'

  • Updated on 1/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तानाजी द अनसंग वॉरियर फिल्म में अपने प्रमुख किरदार के कारण इलाक्षी गुप्ता ने बॉलीवुड बिरादरी में खुद के लिए एक बड़ी प्रशंसा की है। रिलीज के बाद अभिनेत्री को अपनी झोली में  कई परियोजनाओं की बौछार कर दी गई है। तानाजी दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म बन गई। तानाजी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो साल पूरे कर लिए हैं, इलाक्षी गुप्ता किसी और की तुलना में अधिक आभारी नहीं हो सकतीं क्योंकि एक अभिनेता के रूप में उनके लिए कई चीजें बदली गई हैं। 

 "एक अभिनेता के रूप में मुझे और अधिक आत्मविश्वास मिला। अपने प्रियजनों के प्यार और सम्मान से मुझे पहचान मिली जिसने अभिनय के प्रति मेरी ऊर्जा और समर्पण को फिर से बढ़ाया। मुझे दर्शकों से प्यार मिला और मैं अभी भी अपने काम में बेहतर होना सीख रही हूं।" अभिनेत्री इलाक्षी  गुप्ता का कहना है।  तानाजी के बाद जीवन कैसे बदल गया है, इस पर आगे बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "हां, यह सेट पर बदल गया है और इतने बड़े प्रोडक्शन के साथ काम करना अपने आप में एक अद्भुत जीवन भर का अनुभव देता है। मैं महान अभिनेता अजय देवगन सर, शरद केलकर को देखती थी। पद्मावती राव महोदया और उनसे सीखने को मिला। निर्देशक ओम राउत सर और पूरी टीम बहुत दयालु और सहायक थी।" 

हम कह सकते हैं कि इलाक्षी ने अपनी कड़ी मेहनत और अभिनय के प्रति अपने प्यार के कारण बिना किसी की मदद के बॉलीवुड बिरादरी में अपने लिए एक प्रमुख स्थान बनाया है। अभिनेत्री उन सभी युवा लड़कियों के लिए भी सबसे बड़ी प्रेरणा साबित होती है, जो अभिनेता बनने के लिए उत्सुक हैं। 

 काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री ने राजीव रुइया द्वारा निर्देशित श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, अभिमन्यु सिंह, प्रतीक जैन के साथ बॉलीवुड फिल्म "लव यू शंकर"। अभिजीत अमकर के साथ मराठी फिल्म "भ्रम" और वैभव लोंधे द्वारा निर्देशित। "वच्छु कासे" सुहरुद वर्देकर के साथ रोमांटिक मराठी गीत मे काम किया है।

comments

.
.
.
.
.