Thursday, Oct 06, 2022
-->
emraan-hashmi-birthday-special-unknown-facts-and-bold-songs

B'day Special: इमरान हाशमी की इन वजहों से बॉलीवुड में बन गई थी अलग छवि

  • Updated on 3/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'फुटपाथ' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इमरान हाशमी आज अपना 43 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान की दूसरी फिल्म 'मर्डर' ने उन्हें सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया। वैसे इमरान की एक खास बात ये भी है कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसी भी रहें लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्मों के गाने सुपहिट रहते हैं।

- पूजा भट्ट, डायरेक्टर मोहित सूरी और एक्ट्रेस स्माईली सूरी(कलयुग) इमरान कजिन भाई-बहन हैं। डायरेक्टर महेश भट्ट और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट इमरान के मामा हैं।

फिल्म '102 नॉट आउट' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, अंडे से बाहर निकले ऋषि कपूर

- इमरान अकेले ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के सीक्वल में भी काम किया है। जैसे उनकी फिल्म 'मर्डर 2', 'जन्नत 2'। इसके अलावा वे राज की फ्रेंचाइजी में भी काम कर चुकें हैं।

- इमरान कभी एक तरह के किरदार में बंधकर नही रहे। उन्होंने नेगेटिव किरदार और ग्रे शेड भूमिका भी निभाई है। 

Navodayatimes- इमरान ने कभी फिल्म का बजट देखकर फिल्में साइन नहीं कि उन्होनें हर तरह की फिल्में की हैं। स्क्रिप्ट के आधार पर वो फिल्मों का चुनाव करते हैं।

सुनील ग्रोवर के नए शो से उठा पर्दा, टीवी की ​इस फेमस एक्ट्रेस के साथ करेंगे वापसी

- इमरान ने कभी किसी फेमस एक्ट्रेस के साथ काम नहीं किया लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी फिल्मों से दर्शकों के बीच खुद जगह बनाई। 

आइए इनके जन्मदिन पर हम आपको सुनाते हैं सुपरहिट बोल्ड गानें- 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.