Saturday, Jan 25, 2020
emraan-hashmi-why-cheat-india-film-screening

Why Cheat India की स्क्रीन‍िंग में अपनी पत्नी संग दिखे इमरान हाशमी

  • Updated on 1/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इमरान हाशमी स्टारर 'वाई चीट इंडिया' कल 18 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वहीं बीती रात मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीन‍िंग रखी गई थी जहां तमाम बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की। इसी बीच इमरान हाशमी अपनी वाइफ परवीन शहानी के साथ नजर आएं।

इसके अलावा सलमान की पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री भी अपने बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ दिखीं। बता दें कि अभिमन्यु दसानी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। 

Navodayatimes

पीएम मोदी से मिले अनिल कपूर, ट्वीट कर लिखी यह बात

बता दें कि हाल ही में इमरान हाशमी ने ट्वीट कर के एक ऐसा अभियान शुरु किया है जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है। बॉलीवुड में तहलका मचाने वाले #मीटू अभियान की तरह ही सोशल मीडिया पर इमरान #ईडीयूटू अभियान लेकर आए हैं।

इस अभियान के तहत इमरान शिक्षण संस्थानों में होने वाली धांधली को उजागर करने के लिए शुरु किया है। अभिनेता इमरान हाशमी ने उन सभी पीड़ितों से आगे आने को कहा है जो कभी न कभी शिक्षण संस्थानों में प्रवेश को लेकर या परिक्षा में पास करने को लेकर धांधली का शिकार हुए हैं।

फिल्म की बात करें तो यूं तो बॉलीवुड में एजुकेशन पर कई फिल्में बनी हैं और हर फिल्म को अच्छा रिस्पॉस भी मिला है। अब इस एजुकेशन सिस्टम को एक बार फिर से पर्दे पर लेकर आ रहे हैं अभिनेता इमरान हाशमी। इस फिल्म के जरिए इमरान कई समय के बाद अपने फैंस के बीच लौट रहे हैं। 'वाई चीट इंडिया' नाम की इस फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है। ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है की इमरान फिल्म में एक निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं और बच्चों के भविष्य के साथ घपलेबाजी कर रहे हैं। 

B'day Special: जावेद अख्तर का असली नाम था 'जादू', पढ़ें दिलचस्प किस्सा

'वाई चीट इंडिया' की कहानी ऐसी है, जो आम लोगो की जिंदगी से जुड़ी हुई है और आए दिन किसी ना किसी को ऐसी समस्या से जुझना पड़ता है। फिल्म में इमरान हाशमी भ्रष्ट टीचर की भूमिका निभा रहे हैं।

सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली में हो रहे अपराधों को बेपर्दा करती है। इस फिल्म को एक टैग लाइन दी गई है ‘नकल में अकल है’ जो देश में सबसे आकर्षक बिजनेस बन रहे शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार की ओर इशारा करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.