Sunday, Sep 26, 2021
-->
emraan hashmi will play villian role pakistani agent in salman khan film tiger 3 aljwnt

'Tiger 3' में सलमान खान का होगा इमरान हाशमी से मुकाबला, हुआ ये नया खुलासा!

  • Updated on 5/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) की फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, ये खबर इस फिल्म में दिखने जा रहे नए विलेन को लेकर है। खबरों के मुताबिक, इस बार फिल्म में सलमान और कैटरीना को जिस विलेन का सामना करना पड़ेगा वो कोई और नहीं बल्कि इमरान हाशमी (tiger 3) होंगे।

सलमान और कैटरीना ने मार्च के महीने में ही मुंबई के यशराज स्टूडियो में फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर दी थी, वहीं इनके कुछ दिन बाद इमरान हाशमी ने भी इन्हें ज्वॉइन किया, लेकिन मुंबई में लगे लॉकडाउन के कारण इसे बंद करना पड़ा। कोरोना काल में पूरे एहतियात के साथ फिल्म की शूटिंग की गई।

'टाइगर 3' के बाद अब Tauktae ने मचाई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के सेट पर तबाही, देखें वीडियो

ऐसा होगा इमरान हाशमी का किरदार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में इमरान हाशमी एक पाकिस्तानी एजेंट के रोल में नजर आएंगे। इमरान फिल्म में रॉ ऑफिसर यानी की सलमान खान का सामना करेंगे। जहां एक तरफ बताया जा रहा है कि उनका किरदार बहुत ही स्मार्ट होने वाला है, वहीं दूसरी तरफ उनका लुक भी आज तक के नेगेटिव रोल्स से काफी हटकर और स्टाइलिश होगा।

टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री में पूरे किए 7 साल, इन लोगों को दिया धन्यवाद!

जून में फिर शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
कोरोना काल में लगे लॉकडाउन की वजह से रुकी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग जून में फिर से शुरू की जाएगी। इसके लिए फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने वेस्टर्न देश के कुछ हिस्सों में शूटिंग करने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने लोकेशन्स को बुक भी कर लिया है। आपको बता दें, इनमें से कुछ जगहों पर फिल्म के पहले पार्ट 'एक था टाइगर' की भी शूटिंग की गई थी।

बूढ़ी महिला ने की सोनू सूद के पैर छूने की कोशिश, एक्टर ने हाथ जोड़ा और...

तूफान की वजह से तहस-नहस हुआ टाइगर-3 का सेट
हाल ही में आए चक्रवाती तूफान 'ताउते' ने देश के कई हिस्सों में तबाही मचाई। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' का सेट भी तूफान की तबाही से बच नहीं पाया। तूफान के कारण फिल्म के सेट को भारी नुकसान झेलना पड़ा। गोरेगांव में फिल्म का सेट तैयार किया गया था जिसे बनाने में मेकर्स ने कई पैसे खर्चे थे।

बताया जा रहा है कि दुबई की मार्केट दर्शाने के लिए सेट को बनाया गया था। वहीं फेडरेशन ऑफ इंडियन सिने इंप्लाइज के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा कि 'सेट पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है लेकिन सेट पर मौजूद लोग बिल्कुल ठीक हैं। शुक्र है कि तूफान से पहले ही शहर में शूट बंद कर दिए गए थे इसलिए सिर्फ प्रॉपर्टी को ही नुकसान पहुंचा है।'

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.