Sunday, Dec 04, 2022
-->
Encouraged by the success Akshay Kumar said does not take himself seriously

सफलता से उत्साहित अक्षय कुमार बोले- खुद को गंभीरता से नहीं लेता

  • Updated on 11/2/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस की सफलता के पर्याय बन चुके हैं लेकिन उनका कहना है कि वह खुद पर भरोसा करने के बजाय निर्देशक के कहे अनुसार काम करने में विश्वास रखते हैं। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने जो सफलता अर्जित की है उसके लिए कोई छोटा रास्ता नहीं है और उन्होंने सब कुछ अनुभव से ही सीखा है।

IFFI में रजनीकांत को मिलेगा विशेष स्वर्ण जयंती पुरस्कार

अक्षय ने यहाँ एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा मैं कभी किसी अभिनय स्कूल में कुछ सीखने नहीं गया। मैंने चीजों को अपने अनुभव से सीखा है। इसलिए सफलता के लिए मैंने कोई तरीका इस्तेमाल नहीं किया था। मैं खुद को गंभीरता से नहीं लेता हूँ और धारा के साथ बहता हूँ। मैं निर्देशक का हाथ पकड़ता हूँ और जैसा वह कहते हैं, मैं करता हूँ क्योंकि निर्देशक जहाज का कप्तान होता है। हां वह जहाज टाइटैनिक नहीं बनना चाहिए।

रितिक रोशन ने एक खास संदेश के साथ अपने प्रशंसकों को दी छठ पूजा की शुभकामनाएं

अक्षय राजकुमार संतोषी और प्रियदर्शन जैसे निर्देशकों को इसका श्रेय देते हैं कि उन्होंने उनको लीक से हटकर रोल दिए और एक्शन अभिनेता की भूमिका में बंधने नहीं दिया। अक्षय ने कहा कि संघर्ष, हेरा फेरी और जानवर जैसी फिल्मों में उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं अदा कीं जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वे अलग-अलग भूमिकाएं निभा सकते हैं। गौरतलब है कि अक्षय की प्रतिवर्ष लगभग चार फिल्में रिलीज हो रही हैं और सभी व्यावसायिक रूप से सफल रही हैं।

"डिजिटल क्वीन" राधिका आप्टे ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर बनाई अपनी पहचान

इस साल रिलीज हुई "केसरी (Kesari)", "मिशन मंगल" (Mission Mangal) और "हॉउसफुल" (Housefull) के बाद 27 दिसंबर को ‘गुड न्यूका’ रिलीज होने वाली है। अक्षय ने कहा कि वे फिल्मों के चयन को लेकर बहुत आश्वस्त नहीं रहते। उन्होंने कहा कि किसी फिल्म को बनाने में वे बहुत मेहनत करते हैं और फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्हें चिंता होती है कि फिल्म जगत के लोगों, दर्शकों और उनके परिजनों को फिल्म पंसद आएगी या नहीं।

उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज तनावपूर्ण काम होता है। अक्षय इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ की सफलता से उत्साहित हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और अब तक 140 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 

comments

.
.
.
.
.