Tuesday, May 30, 2023
-->
epigamia ceo said on ad with deepika padukon

Epigamia फूड ब्रांड के सीइओ ने दीपिका के साथ विज्ञापन करने पर कही ये बड़ी बात

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।भोजन ये एक ऐसा विषय है जो जीवन के लिए जरूरी है। लेकिन हालिया कुछ दिनों में ये इससे कहीं अधिक हो गया है। फिटनेस को प्राथमिकता देने और मोटापे, वजन बढ़ने, वजन घटाने, कई फूड स्ट्रक्चर, डाइट का पालन करना और कई प्रकार के खाने के सामान की मान्यता जैसी समस्याओं से निपटने के लिए मिलेनियम की जरूरत से उत्पन्न फूड सेक्टर के परिदृश्य में बदलाव आ रहे है।

Related image

पाकिस्तान ने की प्रियंका को UN एम्बेसडर पद से हटाने की मांग, यूनिसेफ को लिखा खत

जीवन के लिए सही भोजन है कितना जरूरी 
उसी के बारे में बात करते हुए, फूड ब्रांड एपिगेमिया के सीईओ और सह-संस्थापक रोहन मीरचंदानी (Rohan meerchandani) ने अपने विचार शेयर किए है। उन्होंने कह, "हमें खाना बहुत पसंद है। यह हमारे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है। लेकिन जब यह पता लगाने की बात आती है कि आपके लिए क्या अच्छा और क्या बुरा है, तो हर नजरिये को जानने के लिए एक पैनी नजर होनी जरूरी है। क्या मुझे नाश्ता नहीं करना चाहिए? या कम कार्बोहाइड्रेट वाला करना चाहिए? या कोई कार्बन नहीं? अंतहीन विरोधाभासों और विपरीत सिद्धांतों ने भोजन की दुनिया को एक शोरगुल जगह बना दी है। हम इस अव्यवस्था से अपने लिए एक जगह ढूंढना चाहते थे और यहीं से 'एपिगैमिया का सुखद संतुलन' का जन्म हुआ।"

मीका सिंह के साथ काम करने पर अब सलमान खान भी होंगे बैन, जाने पूरा मामला

अरुण अय्यर (Arun iyer) ने लोकप्रिय ब्रांड 'एपिगेमिया' के पीछे की फिलॉसफी साझा करते हुए बताया कि कैसे यह लाखों लोगों के जीवन में रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। वो कहते है, "भोजन पर होने वाली चर्चा की गूंज बेहद तेज हो गयी है। हम इस नतीजे पर पहुंचे कि लोगों की अपनी प्राथमिकताओं की तरह, इसमें भी सभी की पसंद अलग थीं। और उसी में हमारा मुख्य संदेश है। भोजन चुनने के विकल्प किसी सख्त नियमों और दिशानिर्देशों के बारे में नहीं हैं बल्कि वे व्यक्तिगत रूप से आपके लिए एक संतुलन बनाने के बारे में हैं। यह आपके सुखद संतुलन को खोजने के बारे में है। ”

ऋषि कपूर को रेस्टोरेंट का वेटर समझ बैठा था अमेरिकन, एक्टर ने शेयर किया मजेदार किस्सा

दीपिका पादुकोण से ब्रांड को हो रहा है फायदा 
ब्रांड द्वारा भारत की महिला सुपरस्टार दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करने के फैसले के साथ, विज्ञापन व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सफल साबित हो रहा है और लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, जनता के बीच सराहना का पात्र बना हुआ है। ब्रांड और इसके विज्ञापन के मुख्य उद्देश्य ने लोगों के साथ सही तालमेल बिठा लिया है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.