Saturday, May 08, 2021
-->
esha gupta met with an accident and ask help to mumbai police

कार का एक्सीडेंट होने पर ईशा गुप्ता ने शेयर की फोटो, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (esha gupta) अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में ईशा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें ईशा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि मुंबई में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है।

उन्होंने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है- मंबई पुलिस मेरी मदद कीजिए, मदद की खास जरुरत है, इस कार ने लीलावती अस्पताल के बाहर मेरी कार को बहुत बुरी तरह टक्कर मारी। बता दें ईशा ने मुंबई पुलिस से भी इसकी शिकायत की है। ईशा के इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने तुरंत कारवाई और इस पर ईशा ने मुंबई पुलिस को शुक्रिया भी किया है। 

Angry birds-2 की स्क्रीनिंग में परिवार संग पहुंचे कपिल शर्मा, सामने आईं तस्वीरें

इसके अलावा अपनी हॉट तस्वीरो से चर्चा में बने रहना उन्हें अच्छे से आता हैं। पूरे साल ही वे अपनी हॉट तस्वीरों से ट्रोल होती रहती हैं, यही नहीं ईशा ने सेमी न्यूड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकीं हैं। 

Esha Gupta

'पति पत्नी और वो' के सेट से वायरल हुआ ये वीडियो, रोमांटिक डांस करते दिखे कार्तिक-अन्नया

ईशा को जब उनकी तस्वीरों पर ट्रोल किया जाता है, तो उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता। वे बेहद पोजिटिव हैं। वैसे ईशा के न्यूड फोटोशूट की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो गईं थीं, जिसके बाद ईशा ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल अकाउंट से डिलीट कर दिया था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.