Monday, Apr 12, 2021
-->
everyones mobile phones ban at varun and natashas wedding jsrwnt

Varun और Natasha की शादी में मोबाइल कैमरे बैन, प्राइवेसी के चलते ढ़का गया पूरा वैन्यू

  • Updated on 1/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के हॉट कपल वरुण धवन (varun dhawan) और नताशा दलाल (natasha dalal) इसी विकेंड में 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों एक लग्जरी मैंशन हाउस में शादी करने वाले हैं। यहां पांच दिन तक जश्न चलेगा। खबरें हैं कि शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखा जाएगा। वहीं डेविड धवन कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना चाहते हैं। 

सूत्रों के अनुसार सभी कर्मचारियों के फोन कैमरे सील कर दिए गए हैं। वहीं पूरे रिजॉर्ट का जो एरिया ऑपन था उसे कवर कर दिया गया है। यह दुल्हन नताशा दलाल का एक सख्त आदेश है कि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक न हो।

इसके अलावा कोरोना काल की इस शादी में जो लोग शामिल होंगे, सभी घरेलू और होटल कर्मचारियों सहित, सरकार के नियम के पालन करेंगे। शादी में शामिल हर व्यक्ति और कर्मचारी को कोविड टेस्ट रिपोर्ट दिखाने को कहा गया है।

शुक्रवार से वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। दोनों के परिवार वाले अलीबाग पहुंच चुकें हैं। 

ये गेस्ट होंगे शामिल

शादी में केवल 50 लोगों को न्योता भेजा गया है। खबरों की मानें तो सलमान खान, शाहरुख खान, जैकलीन फर्नांडिस,
निर्माता साजिद नाडियाडवाला, कैटरीना कैफ, करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और श्रद्धा कपूर इस शादी में शामिल होने वाले हैं। अलीबाग में शादी के बाद मुंबई में एक रिस्पेशन भी दिया जाएगा जहां पर पूरे बॉलीवुड को बुलाया जाएगा।  

 चुनरी की रस्म

खबरों के अनुसार 22 जनवरी को मुंबई में एक रस्म अदा हुई, जिसे चुनरी सेरेमनी कहा जाता है। इस रस्म के लिए वरुण के घरवाले नताशा के घर गए।

यहां होगी शादी
वरुण और नताशा अलीबाग के द मैंशन हाउस में शादी करने वाले हैं। यह लग्जरी रिसॉर्ट सासवने इलाके में स्थित है। इसकी बाउंड्री वॉल के ऊपर और खुले हिस्से को चारों ओर से ढक दिया गया है।

इस आलीशान प्रॉपर्टी में 25 कमरे हैं। वाइट कलर के इस मैंशन में एक्सॉटिक पूल भी है। इसे बुक करने का एक दिन का किराया 4 लाख रुपए है। जिसमें खाना भी शामिल है। इसमें एक नहीं कई रेस्टोरेंट हैं। जहां देसी विदेशी सब तरह का खाना मिलता है। वहीं शानदार पूल भी एन्जॉय किए जा लकते हैं।  

Pics: इस लग्जरी मैंशन हाउस में 5 दिन चलेगा वरुण की शादी का जश्न, आज होगी चुनरी सेरेमनी

दुल्हनिया ने खुद Design किया अपनी शादी का लहंगा
 ये तो सभी जानते हैं कि नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं और ऐसे में उन्होंने अपनी शादी का लहंगा खुद ही डिजाइन किया है। 

वहीं महामारी कोरोना वायरस की वजह से शादी में कम से कम मेहमान शामिल होंगे। वरुण और नताशा चाहते हैं कि शादी का कार्यक्रम में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल हों, इस वजह से उन्होंने कम से कम लोगों को इनवाइट किया गया है। बताया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 50 खास मेहमान ही बुलाए गए हैं। वरुण-नताशा पिछले साल मई में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी। 

शादी का जश्न हुआ शुरु, तस्वीरों में देखें- अलीबाग पहुंचे वरुण और नताशा के घरवाले

करण जौहर के शो में किया खुलासा
वहीं बता दें कि दोनों स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। एक इंटरव्यू के दैरान वरुण ने बताया था कि जब वह क्लास 6 में पहली बार नताशा से मिले थे। वहीं 11वीं- 12वीं तक वह अच्छे दोस्ते थे फिर धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।  'कॉफी विद करण' में अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था कि 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

शादी का जश्न हुआ शुरु, तस्वीरों में देखें- अलीबाग पहुंचे वरुण और नताशा के घरवाले

Pics: इस लग्जरी मैंशन हाउस में 5 दिन चलेगा वरुण की शादी का जश्न, आज होगी चुनरी सेरेमनी

अपने लिए एक आशियाने की खोज में हैं वरुण-नताशा, क्या अक्षय कुमार के बनेंगे पड़ोसी

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

Coolie No.1 का मजेदार है ट्रेलर, गोविंदा-करिश्मा के गाने पर धमाल मचाते दिखे वरुण-सारा 

Exclusive Interview : फुल फैमिली एंटरटेनर है वरुण और सारा की 'कुली नंबर 1' 

'कुली नं 1' के आगे फिकी पड़ी सारी फिल्में, निगेटिव रिव्यूज के बाद भी बनाया नया रिकॉर्ड 

 

comments

.
.
.
.
.