Sunday, Nov 28, 2021
-->
exclusive intervie for movie prassthanam starcast

Exclusive interview: कॉल पर संजय दत्त से बात करने में क्यों घबरा गए थे अली फजल!

  • Updated on 9/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजय दत्त (sanjay dutt) की आगामी फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam)  जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। वहीं फिल्म के रिलीज से पहले सभी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन और इंटव्यू में व्यस्त हैं। इसी के चलते फिल्म का अहम हिस्सा बने अली फजल (Ali fazal), सत्यजीत दूबे (Satyajeet dubey) और अमायरा दस्तूर (amyra dustur) ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से अपनी फिल्म के बारे में खास बातचीत की।

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने एक दूसरे के बारे में किए बड़े खुलासे, देखें exclusive video

फिल्म को लेकर किए ये बड़े खुलासे
इस दौरान यह तीनों स्टार्स काफी मस्ती के करते नजर आए। साथ ही फिल्म में अपने अपने किरदार के बारे में भी विस्तार से बताया। इस इंटरव्यू में फिल्म प्रस्थानम के बारे में अली, सत्यजीत और अमायरा कई खुलासे किए। जिसे जानने के बाद आप भी फिल्म को जरूर देखना चाहेंगे।

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' के ट्रेलर को देख दर्शकों को याद आई अमिताभ की 'सरकार'

अमायरा ने चलाया था रिक्शा
वहीं फिल्म में अमायरा ने रिक्शा तक चलाया है। इस बात का खलासा अली ने इंटरव्यू के दौरान किया। साथ चोकलेटी बॉय सत्यजीत ने बताया कि अपनी सॉफ्ट इमेज को उन्होंने इस फिल्म में बदल दिया है। काफी सीरीयस किरदार है जो कि वो खुद पहली बार निभाने वाले हैं। 

प्रस्थानम से संजय दत्त के बाद अब इन दो बड़े एक्टर्स का लुक हुआ आउट, देखें तस्वीरें

संजय दत्त से बात करके घबरा गए थे अली
इसके आगे जब अली से फिल्म के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि जब संजय दत्त के मेनेजर ने उन्हें फिल्म करने के लिए कॉल किया था तो वो काफी नर्वस हो गए थे। उस वक्त कॉल पर संजय दत्त आ गए जिनकी आवाज सुनकर ही वो घबराने लगे। ऐसी ही काफी सारी दिलचस्प बाते इन तीनों एक्टर्स ने हमारे साथ शेयर की है। इस वीडियो में आप वो सब देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.