Monday, Oct 03, 2022
-->
exclusive interview of Aanand L. Rai for atrangi re film

Interview: आनंद एल राय ने कहा- 'अतरंगी रे' जैसी कहनी के लिए सारा, अक्षय, धनुष हैं परफेक्ट

  • Updated on 12/22/2021

नई दिल्ली/ ज्योत्सना रावत। अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। तीनों एक्टर्स को फिल्म में साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है, जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है। 

​अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे डायरेक्टर आनंद एल राय ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से की खास बातचीत। पेश है बातचीत के मुख्य अंश :

कहानी का नयापन करेगा आकर्षित 
हर एज ग्रुप को आनंद एल रॉय की फिल्में बेहद पसंद आती हैं इसके लिए वे किस चीज पर ज्यादा फोकस करते हैं इस बारे में आनंद बताते हैं 'मैं हर कहानी अपनी असल जिंदगी के आसपास से ही उठाता हूं उसमें सिर्फ सच्चाई होती है। इसी वजह से सभी को पसंद आती हैं। यह एकदम फ्रेश है, जो आपने कही देखा नहीं होगा। इसलिए इसका नयापन आपको और ज्यादा आकर्षित करेगा। 

रहमान मेरे इमोशन्स को सुर देते हैं
आनंद से फिल्म के संगीत पर बात की गई जो कि ए आर रहमान ने दिया है। इस पर वे कहते हैं मेरे जहन में जब कहानी शुरु होती है तभी संगीत भी शुरु हो जाता है। मैं अतरंगी रे जैसी कहानी ए आर रहमान के बिना नहीं बना सकता। उनके बिना ये कहानी अधूरी है, वे मेरी इस फिल्म के पिलर हैं। मैं रहमान जी को बार बार सिर्फ अपनी कहानी सुनाता हूं जिससे उन्हें पता चले कि मैं क्या चाहता हूं और क्या सोच रहा हूं, तभी तो वो मेरे इमोशन को सुर दे पाएंगे।

सारा, अक्षय, धनुष हैं कहानी के लिए परफेक्ट 
फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात करते हुए आनंद बताते हैं कि सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष कहानी की मांग हैं। मुझे पहले से पता था कि जब भी मैं इस कहानी को पर्दे पर उतारूंगा इसके लिए अलग तरह की कास्ट चाहिए होगी। सारा जैसी चुलबुली लड़की रिंकू के किरदार के लिए परफेक्ट है और तमिल लड़के के रूप में धनुष से अच्छा कोई नहीं हो सकता था और जो अक्षय का किरदार है वो उनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता था। इन तीनों की वजह से ही यह फिल्म असल में अतरंग बनी है। 

comments

.
.
.
.
.