Sunday, Oct 17, 2021
-->
exclusive neha bhasin happy success of tu jaane na anjsnt

Exclusive: तू की जाने की Success पर बोली नेहा भसीन, फैंस के Reaction से हूं बेहद खुश

  • Updated on 2/4/2021

नई दिल्ली/अनुज श्रीवास्तव । अपने सुरों की आवाज से हर किसी के दिलों में छाने वाली सिंगर नेहा भसीन ने के स्पेशल गानों की लिस्ट में एक और गाना एड हो गया तू की जाने। इस गाने की सफलता के बाद नेहा भसीन ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की।

फैंस से मिले पॉजिटिव रिएक्शन
1 मिलियन प्लस व्यूज आने पर नेहा भसीन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैंने इस गाने के लिए काफी मेहनत की। मैं काफी खुश हूं कि फैंस को ये गाना काफी पसंद आया। हमारा ये ऑरिजन म्यूजिक सबको पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं जब मैंने फैंस के कमेंट्स पढ़े तो देखा कि उसमें उनकी तरफ से काफी पॉजिटिव रिएक्शन थे।

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू

गाने की शूटिंग को लेकर कहा ये
तू की जाने की शूटिंग को लेकर बात करते हुए नेहा ने कहा कि एक दिन ये शूटिंग जयपुर से नैनीताल में शिफ्ट हो गई। यहां तक तो ठीक था लेकिन दिन के बाद पता चला कि ये शूटिंग दिन में नहीं रात को होगी। उस वक्त मेरी हालत खराब हो गई क्योंकि मैं दिल्ली की लड़की हूं और मुझे ठंड बिल्कुल भी नहीं पसंद है। रात को शूटिंग के दौरान हमने अंगिठियां पर हाथ तापकर रात काटी थी तो ये शूटिंग के दौरान का वो लम्हा था जो मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी।अपने ड्रीम को लेकर बात करते हुए कहा कि मेरा एक सपना है जो अभी तक अधूरा है वो ग्रैमी में परफॉर्म करना है और ग्रैमी अवॉर्ड जीतना है। इसके अलावा भी कई और सपने है लेकिन ये  मेरा अब तक का सबसे बड़ा ड्रीम है।

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने



बदल रही लोगों की सोच
अपनी सिंगिंग की जर्नी के बारे में बात करते हुए नेहा भसीन ने कहा कि थोड़ी मुश्किलें और मेहनत के साथ आज मैं यहां पर हूं। जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की तो मुझे उस वक्त इस इंडस्ट्री में आने में वक्त लगा क्योंकि मेरी आवाज सबसे अलग थी तो उसे लोगों को स्वीकारने में थोड़ा वक्त लगा। अब हर किसी के पास सोशल मीडिया है। अब लोग हर तरह की बाते समझ रहे है लेकिन हमारे वक्त पर ये सब नहीं था। शायद यही वजह थी जो मुझे इतना टाइम लग गया।

Golden Globes 2021: नॉमिनेशन में इन फिल्मों का रहा बोलबाला, देखें पूरी List

इसलिए रखा बैंड का नाम विवा बैंड
अपने विवा बैंड के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरा एक सपना था कि मैं एक रॉक स्टार सिंगर बनूं। हालांकि अभी मैं वो नहीं बन पाई लेकिन मैं अभी भी कोशिश कर रही हूं। मैंने थोड़ा पंजाबी में थोडा पॉप में, कुल मिलाकर ऐसा कहे कि मेरी जर्नी काफी अच्छी रही। जब हमने इस बैंड का नाम रखा तो इसके पीछे भी एक वजह थी। वीवा एक स्पेनिश शब्द है मुझे इसका मीनिंग काफी पसंद आया था। इसलिए हमने इसका नाम वीवा रखा।

comments

.
.
.
.
.