Sunday, Feb 05, 2023
-->
Faisal Khan Brother on Aamir Khan sosnnt

फैजल खान ने आमिर को लेकर दिया यह बड़ा बयान, कहा- भाई ने नहीं की कोई भी सहायता

  • Updated on 10/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (aamir khan) के भाई फैजल (faizal khan) लंबे समय के बाद बॉलीवुड (bollywood) में धमाकेदार कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फैजल बहुत जल्द बतौर डायरेक्टर फिल्म 'फैक्ट्री' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वहीं अपनी डायरेक्शनल डेब्यू को लेकर फैजल ने कई सारी बातों का खुलासा भी किया जिसे सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे। फैजल ने बताया कि आमिर खान ने उनकी किसी भी तरह की कोई मदद नहीं की। 

यशराज बैनर में हुई आमिर के बेटे की एंट्री, क्या इंडस्ट्री को मिलेगा एक और परफेक्शनिस्ट ...

फैजल खान ने आमिर को लेकर दिया यह बड़ा बयान
हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में फैजल खान ने बताया कि इस फिल्म के लिए आमिर ने उनकी किसी भी प्रकार की कोई सहायता नहीं की। इतना ही नहीं फैजल ने तो यह तक कहा कि भाई ने फिल्म की कहानी भी नहीं पढ़ी हैl फैजन आगे कहते हैं कि 'वैसे मुझे आमिर की सहायता की जरूरत भी नहीं थी क्योंकि मैंने यह पहले भी कर रखा है। मैंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाज अपने काम और अनुभव के दम पर फर्स्ट असिस्टेंट तक पहुंचा थाl इसके अलावा मैंने कई फिल्मों में काम किया हैl मैंने टीवी और थिएटर भी किया हैl मैं इस पूरी प्रक्रिया से गुजर चुका हूंl जब मैं आमिर खान के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस में था, तब मैं स्क्रिप्ट पढ़ता थाl इसके चलते जितना भी मुझे अनुभव है मैंने वह सारा इस फिल्म में लगा दिया हैl'

वहीं हाल ही में खबर तो यह भी आई थी कि आमिर के बेटे जुनैद खान (junaid khan) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। बताया गया था कि नीरज पांडे के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' (Ishq) के हिंदी रीमेक से वह डेब्यू करने वाले ते लेकिन ऑडिशन में जुनैद को र‍िजेक्‍ट कर दिया गया। ऐसे में इस खबर को सुनकर सभी हैरान थे कि आखिर इतने बड़े स्टार के बेटे होने के बावजूद भी जुनैद को फिल्म नहीं मिल रही। 

आमिर ने Ludo को बताया शानदार, अब फिल्म को देखने के लिए लगा रहे हैं जुगाड़

यशराज बैनर में हुई आमिर के बेटे की एंट्री
हालांकि अब जुनैद को यशराज बैनर के साथ काम करने का एक सुनहरा मौका मिल गया है। सूत्रों के मुताबिक जुनैद को एक फिल्म के लिए साइन किया गया है जिसे सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में जुनैद एक पत्रकार का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो एक ढोंगी बाबा का भंडाफोड़ करेगा। बता दें कि  फिल्म साल 1862 में जादूनाथ जी बृजनाथ जी महाराज के केस के ऊपर एक सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। वहीं फिल्म में जुनैद के अपॉजिट 'बंटी और बबली 2' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं शरवरी वाघ को कास्ट करने की चर्चा हो रही है।

वहीं अकसर ये देखा है कि सेलेब्स अपने बच्चों का बॉलीवुड (bollywood) में लॉन्च करने के लिए जी जान लगा देते हैं। लेकिन आमिर खान ने भी अपने बेटे की मदद करने से साफ इनकार कर दिया। बता दें कि जुनैद थ‍िएटर्स में नाटक भी करते हैं। इसके अलावा उन्होंने 'पीके' (PK) में बतौर असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर काम किया है और जुनैद टीवी शो 'मास्‍टरमाइंड' में भी नजर आ चुके हैं।  

comments

.
.
.
.
.