Friday, Dec 09, 2022
-->
falguni-pathak-song-yaad-piya-ki-aane-lagi-new-version

Youtube पर छाया 'याद पिया की आने लगी' गाना, देखें इसका नया version

  • Updated on 11/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में इन दिनों पुराने गानों के रिक्रिएशन आम सी बात हो चुकि है। 'दिलबर दिलबर' (dilbar dilbar), 'साकी साकी' (saki saki) जैसे सुपरहिट गानों के बाद अब याद 'पिया की आने लगी' (yaad piya ki aane lagi) का रीमिक्स रिलीज किया गया है। जी हां, हाल ही में 90 के दशक की मशहूर सिंगर फालगुनी पाठक (falguni pathak) का सुपरहिट सॉन्ग याद पिया की आने लगी का रिमीक्स जारी किया गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

 Exclusive Interview : दिल्ली को दहला देने वाले एनकाउंटर का सच बताएगी 'बाटला हाउस'

वहीं इन गाने को आज की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakkar) ने गाया है जोकि एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (divya khosla kumar)  पर फिल्माया गया है। लोगों को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि मात्र 24 घंटों में इस गाने को 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। कुछ ही घंटों में इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। ़

दिव्या खोसला कुमार एक स्क्रीनिंग के दौरान अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए आईं नजर

एक्टिंग के साथ डायरेक्शन करते हुए आईं नजर
दिव्या की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग के साथ साथ डायरेक्शन में भी अपना हाथ जमाया है। साल 2014 में आई फिल्म यारियां से डायरेक्शन में कदम रखा था। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाई की थी। आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्या खोसला कुमार एक मां पत्नी और बहु के रूप में मिसाल हैं। दिव्या अपना हर काम बहुत तरीके से मैनेज करती हैं। 

दिव्या खोसला ने कहा- बहुत मेहनती होती हैं भारतीय महिलाएं

घर में घर जैसे रहना चाहिए
जब दिव्या से पूछा गया कि इतने बड़े घर की बहु होने के बावजूद वह अपना काम और परिवार को कैसे मैनेज करती हैं, तो इस पर उनका कहना था कि 'मैं कभी इस तरह नहीं सोचती कि मैं क्या हूं मैं खुद को साधारण व्यक्ति की तरह ही समझती हूं और मेरे घर का माहौल बहुत अच्छा है। सबसे ज्यादा जरूरी है घर में घर जैसे रहना चाहिए। मैं अपना पूरा समय बेटे को देती हूं और कोशिश करती हूं कि वो हर वक्त मेरे साथ ही रहे।

 

comments

.
.
.
.
.