Tuesday, Jan 25, 2022
-->
fan-asks-shah-rukh-khan-when-he-is-planning-to-sell-mannat-sosnnt

शाहरुख के 'मन्नत' को लेकर फैन ने किया भद्दा मजाक, किंग खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Updated on 10/28/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) भले ही पिछले लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब चल रहे हैं लेकिन वे सोशल मीडिया (social media) के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। इसी बीच ट्विटर पर #AskSRK सेशन के दौरान एक फैन के सवाल पर शाहरुख ने लाजवाब दिया जिसे अब बेहिसाब लोगों ने लाइक और शेयर किया है। 

एक बार फिर डबल रोल में नजर आएंगे शाहरुख, साउथ के इस डायरेक्ट से मिलाया हाथ

शाहरुख के 'मन्नत' को लेकर फैन ने किया भद्दा मजाक
दरअसल, मंगवार को किसी एक यूजर ने एक्टर से उनके मन्नत को लेकर सवाल पूछा जिसका जवाब देते हुए शाहरुख ने उस यूजर की बोलती बंद कर दी। वसीम नाम के इस यूजर ने लिखा कि भाई, मन्नत बेचने वाले हो क्या? 

जिसपर शाहरुख ने कहा कि 'भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुकाकर मांगी जाती है। याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे। वहीं लोगों को शाहरुख का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है तभी उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि इन दिनों शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में आईपीोएल का मजा ले रहे हैं। 

दुबई में बेटी सुहाना संग गौरी खान ने बदला अपना लुक, सैलून से तस्वीरें हुई वायरल

ये हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं शाहरुख के वर्कफंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'पठान' (pathan) से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को कास्ट किया गया है। इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी (rajkumar hirani) और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटचे दोनों का किरदार निभाएंगे। वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.