Tuesday, Aug 16, 2022
-->
fans-are-confused-after-amitabh-bachchan-kartik-aaryan-hails-krk-biography-sosnngt

बिग बी के बाद Kartik ने किया KRK की बायोग्राफी को प्रमोट, लोगों ने कहा- 'आखिर ऐसी क्या मजबूरी है'

  • Updated on 5/29/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कामल आर खान इन दिनों अपनी बायोग्राफी 'कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं खास बात बता दें कि उनकी बुक को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने लॉन्च किया है। जी हां, बिग बी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। वहीं अब बॉलीवुड के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन भी केआरके को अपना फुल सपोर्ट देते हुए नजर आ रहे हैं। 

कार्तिक ने केआरके की बुक को लॉन्च करते हुए लिखा कि "बधाई हो.. मैं उम्मीद करता हूं कि अच्छी हो...' इसके अलावा अभिषेक बच्चन ने कामल आर खान भी बधाइयां दी हैं।

सोशल मीडिया पर यह नजारा देख यूजर्स हैरान हैं। उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि जो इंसान बॉलीवुड इंडस्ट्री को गालियां देता है, उसी की बुक को इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्स आखिर क्यों प्रमोट कर रहे हैं। ट्विटर पर एक से बढ़कर एक कॉमेंट और मीम्स वायरल हो रहे हैं। लोग ये पूछ रहे हैं कि 'आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है, जो आप सभी केआरके के बुक को प्रमोट कर रहे हैं...'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.