Sunday, Apr 18, 2021
-->
fans make fun of shahrukh on aryan khan at ipl auction sosnnt

IPL 2021 के ऑक्शन में नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन, लोगों ने जमकर लिए मजे

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स ने अपना डेब्यू कर चुके हैं। वहीं कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं जो अपने डेब्यू से पहले ही फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (aryan khan) का भी नाम शामिल है। पॉपुलैरिटी के साथ-साथ आर्यन अपने लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा में बने रहते हैं। 

Ipl Auction में शाहरुख के बेटे और जूही की बेटी एक साथ आए नजर, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

IPL Auction टेबल पर बैठे नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन
आर्यन बिल्कुल अपने पिता की तरह ही दिखते हैं फिर चाहे बात उनके ड्रेसिंग स्टाइल की करें या उनके लुक्स की, हर मामले में वह अपने पिता पर गए हैं। वहीं हाल ही में आर्यन को आईपीएल ऑक्शन 2021 (IPL Auction 2021) में देखा गया जहां वह शाहरुख खान की गैर-मौजूदगी में केकेआर (KKR) की टीम की तरफ से इवेंट का हिस्सा बने हुए नजर आएं। वहीं यह पहला मौका था जब किंग खान का बेटा ऑक्शन में शामिल हुआ। इस इवेंट की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया  (social media) पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें आर्यन हूबहू अपने पिता की तरह लग रहे हैं।

वहीं इन वायरल तस्वीरों पर फैंस भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोग आर्यन के लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं और शाहरुख खान की कार्बन कॉपी भी बता रहे हैं। तो वहीं कई ऐसे लोग भी है जो आर्यन के मजे लेते हुए भी नजर आएं।

लोगों ने उड़ाई खिल्ली
केकेआर की ऑक्शन टेबल पर आर्यन खान को बैठा देख लोगों ने जमकर मजे लिए। क्रिकेट की समझ को लेकर फैंस ने आर्यन की चुटकी ली और नीलामी टेबल पर बैठने पर भी सवाल उठाए। नीचे देखें लोगों के ट्वीट्स 

बता दें कि यहां आर्यन को जूही चावला (juhi chawla) के पति जय मेहता (jay mehta) और बेटी जाह्नवी (janhvi) के साथ बैठे हुए देखा गया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आर्यन को अपने फैमिली के साथ बैठा देख जूही चावला बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इवेंट की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें आर्यन खान केकेआर की टीम यानि कि जूही चावला के पति और उनकी बेटी के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.