Thursday, Feb 02, 2023
-->
fans of avatar got a shock it will not be released in this state of India

‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ के फैंस को लगा झटका, भारत के इस राज्य में नही होगी रिलीज

  • Updated on 11/30/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। इस साल की मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  फिल्म को लेकर क्रेज इस कदर है कि फिल्म की रिलीज से 25 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग भी शुरु हो गई है। कई सिनेमाघरों में रात 12 बजे पहला शो दिखाने की अनाउंसमेंट भी है। लेकिन फिल्म को लेकर एक बूरी खबर सामने आई है। जिससे फैंस को काफी बड़ा झटका लगने वाला है। बता दें कि केरल में फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है।

केरल के 400 सिनेमाघरों में रिलीज नही होगी अवतार 2
अवतार: द वे ऑफ वाटर को केरल में रिलीज नही किया जाएगा। केरल राज्य के थिएटर मालिकों ने अवतार 2 को अपने यहां दिखाने से मना कर दिया है। द फिल्म एग्जीबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरल (FEUOK) ने केरल में अवतार 2 रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है। फिल्म को राज्यभर में रिलीज ना करने को लेकर कारण मुनाफे को बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और थिएटर्स मालिकों के बीच मुनाफे की हिस्सेदारी पर समझ नहीं बन पा रही है जिसके बाद थिएटर मालिकों ने यह बड़ा फैसला ले लिया है। सामने आ रही खबरों की मानें तो फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स मूवी रिलीज के पहले हफ्ते में कलेक्शन का 60 फीसदी हिस्सा मांग रहे हैं जबकि थिएटर्स मालिक 55 फीसदी से ज्यादा देने को तैयार नहीं हैं। और इसी विवाद के चलते फिल्म रिलीज पर बैन लगा दिया गया है।

अवतार 2 16 दिसंबर को होगी रिलीज
बता दें कि अवतार- द वे ऑफ वॉटर 16 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है। फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर में दिखाए गए स्पेशल इफेक्ट्स, वीएफएक्स और बैकग्राउंड स्कोर कमाल के हैं। अवतार 2 जो एक्सपीरियंस लेकर आ रही है, वह इंडियन ऑडियंस के लिए एकदम नया होने वाला है।

 

 

comments

.
.
.
.
.