Friday, Dec 09, 2022
-->
Fans of RRR are celebrating all over the world ahead of its stellar release

'RRR' के फैंस इसकी धमाकेदार रिलीज से पहले दुनिया भर में मना रहे जश्न

  • Updated on 3/24/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 25 मार्च को एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस 'आरआरआर' दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट के प्रशंसक का उत्साह देखते ही बनता है, क्योंकि उन्होंने इसकी रिलीज का जश्न मनाते हुए एक उत्सव का माहौल बना दिया है।

फैन्स की दीवानगी का आलम ये है कि उन्होंने फिल्म के लिए अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने पसंदीदा सितारों राम चरण, जूनियर एनटीआर और यहां तक ​​कि एसएस राजामौली के बड़े पैमाने पर होर्डिंग बनाए हैं। इस बात का सुबूत हर तरफ ऑनलाइन मौजूद तस्वीरें है जो फिल्म रिलीज से पहले ही फैन्स के प्यार और स्नेह को दर्शा रही है।

बड़े पैमाने पर होर्डिंग्स, पोस्टर, रंगोली से लेकर उन्हें पैसे की माला से सजाने और दुनिया भर में पूजा करने तक, विशाल प्रत्याशा से पता चलता है कि कैसे जबरे फैन्स अपने पसंदीदा सुपरस्टार को एक्शन में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जो बड़े पर्दे पर और 3 डी प्रारूप में सामने आएगी।

इतना ही नहीं जूनियर एनटीआर और राम चरण के कई प्रशंसक सिनेमाघरों के सामने फिल्म के गानों पर डांस कर रहे हैं। जिसके बाद यह ऑनलाइन एक चर्चा का विषय बन गया है जहां हर कोई एक तरफ फिल्म के परिणाम और दूसरी तरफ इसके बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड के आने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा है।

आपको बता दें कि प्रशंसकों ने फिल्म के लिए नए हैशटैग भी बनाए हैं जिनमें #NTRRR भी शामिल है, जो पूरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है और फिल्म से जुड़ी हर चीज को कई अन्य हैशटैग के तहत हाइलाइट किया जा रहा है।

इस तरह की भव्यता और स्पेशल इफैक्ट्स के साथ, सिने लवर्स 'आरआरआर' के साथ 3डी में पहले कभी न देखे गए एक्शन और ड्रामा का अनुभव कर सकते हैं, जो असल में इसे एक नायाब नाटकीय अनुभव बनाता है।

दिलचस्प बात यह है कि एक और बेंचमार्क स्थापित करते हुए, भारत का सबसे बड़ा एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की आरआरआर डॉल्बी सिनेमा में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। फिल्म में इन दोनों मेगा पावर स्टार्स के अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

पेन स्टूडियोज के जयंती लाल गड़ा ने पूरे उत्तर भारत में थिएट्रिकल वितरण अधिकार हासिल किए हैं और सभी भाषाओं के लिए दुनिया भर में इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। जबकि, पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

तेलुगु भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ऐसे में RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज हो रही है।

comments

.
.
.
.
.