Wednesday, Dec 08, 2021
-->
fans prayers showed their impact neetu kapoor corona report came negative anjsnt

फैंस की दुआओं ने दिखाया अपना असर! नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

  • Updated on 12/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वो कहते हैं ना कि दुआओं में दवाओं से अधिक ताकत होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu kapoor) के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। हाल ही में कोरोना पॉजिटिव ( Corona positive) पाई गई नीतू कपूर के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है।

रिपोर्ट आई निगेटिव
नीतू  की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया कि मां की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।
रिद्धिमा ने लिखा कि आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया - मेरी मां का कोविड-19 टेस्ट आज निगेटिव पाया आ गया है। 

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, ICU में भर्ती

महसूस कर रही पहले से बेहतर
आपको बता दें कि बीते गुरुवार को लिखा कि इस सप्ताह के शुरू में मैंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें मैं पॉजिटिव पाई गई हूं। सभी सुरक्षा मापदंडों का पालन किया जा रहा है और मैं अधिकारियों को उनकी सभी मदद के लिए धन्यवाद देती हूं। मैं डॉक्टर की सलाह पर दवा ले रही हूं और बेहतर महसूस कर रही हूं।

Movie Review: मजबूत दिल के साथ देखें भूमि पेडनेकर की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'दुर्गामती'

Coolie no.1 - वरुण की वजह से जब डेविड धवन से सारा की लगाई थी क्लास

मनीष पॉल की रिपोर्ट आई पॉजिटिव
 आपको बता दें कि  ‘जुग जुग जियो’ की टीम के सदस्य वरुण धवन, मेहता के बाद अब मनीष पॉल की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मनीष पॉल इस वक्त मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मनीष को हल्का बुखार आ रहा था इसलिए उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसके बाद उनकी रिपॉर्ट पॉजिटिव आ गई है। आपको बता दें कि बीते दिन खबर आई कि फिल्म जुग जुग जियो के सेट से अनिल कपूर, वरुण धवन और नीतू कपूर कोरोना से संक्रमित पाए गए। वहीं खबर वायरल होने के कुछ देर बाद अलिन कपूर (anil kapoor) के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी जिसे अनिल कपूर ने खुद अफवाह बताया।

Covid-19 की लड़ाई में शाहरुख खान ने ऐसे की दिल्ली की मदद, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया आभार

हाल ही में वरुण धवन की आगामी फिल्म कुली न1 (coolie no1) का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से मिलेजुले रिस्पॉन्स मिले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आ रही हैं। ट्रेलर की बात करें को इसे देखकर आपको 25 साल पुराने गोविंदा और करिश्मा कपूर की याद तो जरूर आएगी। हालांकि सारा और वरुण ने पूरी कोशिश की लेकिन वे करिश्मा-गोविंदा जैसा जादू नहीं चला पाएं। वहीं फिल्म में 'हुस्न है सुहाना' और तुझको मिर्ची लगी तो' गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसपर सारा और वरुण काफी एनर्जेटिक डांस करते हुए नजर आए रहे हैं। 

देश में कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 98,27,026 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,42,662 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि 93,23,792 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 3,58,066  है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें

 

comments

.
.
.
.
.