Saturday, May 08, 2021
-->
fans raged when sara gurpal is out said remove seniors show save anjsnt

सारा गुरपाल के बाहर होने पर भड़के फैंस, कहा- Seniors हटाओ Show बचाओ

  • Updated on 10/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब की सिंगर सारा गुरपाल(Sara gurpal) पहले ही हफ्ते बिग बॉस (bigg boss)  के घर से बेघर हो गई। सारा के घर जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने सीनियर्स को काफी खरी खोटी सुनाई है। सारा के सपोर्ट में यूजर्स जमकर ट्वीट कर रहे हैं।

फैंस का मानना है कि सीनियर्स का ये फैसला गलत है। सारा निशांत गलकान और राहुल वैद्य से ज्यादा एक्टिव थी। इसलिए उन्हें बाहर भेजने का फैसला गलत था।वहीं एक यूजर ने तो इस शो को स्क्रिप्टेड भी बता दिया।

आपको बता दें कि  वीकेंड का वार में सलमान खान ने कहा भी था कि वे शो में कुछ खास करती हुई नजर नहीं आई और सीनियर्स ने भी उन्हें टास्क में उन्हें 'इसमें वो बात ही नहीं है' कैटिगरी में रखा था। 

जब सारा ने सिद्धार्थ को कहा था जीजा
हाल ही में सारा सिद्धार्थ एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो शहनाज गिल को लेकर सिद्धार्थ को कहती हैं कि आप तो हमारे जीजा है। सारा की इस लाइन को सुनकर सिद्दार्थ काफी शर्मा जाते हैं। उसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि मैं दिल से दिल तक बोलता हूं." सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई ये मीठी नोकझोंक फैन्स को खूब पसंद आ रही है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने धमाल मचाया था।

मजेदार रही सीनियर्स के साथ शो की शुरुआत 
इस बार बिग बॉस के प्रीमियर की खास बात ये रही कि सलमान खान के साथ एक्स कंटेस्टेंट्स नजर आए जिन्होंने समां बांध दिया। इन एक्स कंटेस्टेंट्स में गौहर खान (Gauhar Khan), हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) का नाम शामिल है। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस बार कोई बड़ा सेलेब्रिटी या बड़ा नाम शो का हिस्सा नहीं है। 

अक्षय ने वीडियो जारी कर कहा कि कि सुशांत के लिए आपका गुस्सा जायज

BB14 को सफल बनाने का पूरा प्रयास
बिग बॉस सीजन 13 तो काफी अच्छा रहा था लेकिन इस बार उतनी सक्सेस मिलना मुश्किल लग रहा है और इस बात का अंदाजा शो के मेकर्स को भी है इसी वजह से उन्होंन इसके प्रीमियर के हिट कराने में कोई कमी नहीं छोड़ी। शो को हिट कराने के लिए वे राधे मां (Radhe Maa) और सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla) को लेकर आए हैं। जी हां इस सीजन में राधे मां का कैमियो और सिद्धार्थ का घर में दो हफ्ते तक रहना दर्शकों को कितना पसंद आता है ये तो कुछ ही दिन में पता चल जाएगा। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.