Saturday, Jan 29, 2022
-->
Fans showered love on Kartik Aaryans Dhamaka trailer

कार्तिक आर्यन के 'धमाका' ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस ने कुछ इस तरह लुटाया प्यार

  • Updated on 10/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक उत्साही पत्रकार 'अर्जुन पाठक' के रूप में कार्तिक आर्यन अपने एक्सक्लूसिव 'धमाका' ट्रेलर के साथ डिजिटल स्पेस में धूम मचा रहे हैं। 24 घंटे से भी कम समय में 2 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, वीडियो पूरे इंटरनेट पर शानदार रिव्यू प्राप्त कर रहा है।

कार्तिक ने अपने बहुप्रतीक्षित डेयर डेविल अवतार के साथ अपने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। आज जैसे ही ट्रेलर लॉन्च हुआ, पूरा सोशल मीडिया कार्तिक के उग्र गेटअप पर प्रशंसनीय ट्वीट्स कर रहा है। जनता द्वारा उनकी पेचीदा भूमिका बेहद पसंद किया जा रहा है और वे फिल्म के सबसे खास हिस्से के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है। उन्हें ट्रेलर इतना पसंद आया कि कार्तिक आर्यन और अर्जुन पाठक पूरे दिन ट्रेंड करते रहे।

एक यूजर ने लिखा,"How he went from this casual to this scared / serious ! 
That’s how actor’s performance should convince you 😭💥"

दूसरे यूजर ने कहा,"The way Kartik Portrayed fear of losing his love, anger, pain, guiltiness, helplessness through his words, eyes & expression in this part was just amazing. 🤧🥺🔥"

 

एक अन्य यूजर ने उनके लुक की तारीफ करते हुए कहा,"Is it just me or someone else also find Mr. Arjun Pathak really cute here!!?😌🥺🤍"

https://twitter.com/ishqshavaaa_/status/1450382076071399431?t=BkCL9UBTsqXSMdA9_zjQ0Q&s=19

एक अन्य कमेंट में लिखा था-

सुपरस्टार ने परफेक्शन हासिल करने के लिए कड़ा अभ्यास किया है। एक पत्रकार के रूप में यह उनकी उम्दा भूमिका है जो सभी को स्तब्ध कर देगी। एक्शन, थ्रिल और ड्रामा के इन सभी कॉम्बो के साथ, ट्रेलर रिलीज़ के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट्स और कमेंट बॉक्स में सैलाब उमड़ आया है जहाँ प्रशंसकों ने कार्तिक के सक्षम चित्रण के लिए उनकी प्रशंसा की है।

ट्रेलर को हाल के दिनों में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में जाना जा रहा है, जिसने कई अन्य के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अर्जुन पाठक उर्फ ​​कार्तिक आर्यन इनसेन है और कोई भी अन्य कलाकार इस कैरेक्टर के साथ बेहतर न्याय नहीं कर सकता था। कार्तिक के स्तरित व्यक्तित्व के कारण पूरा वीडियो एलेक्टरीफाइंग और इंटेंस लग रहा है जो पहली बार देखा जाएगा।

राम माधवानी का निर्देशन निश्चित रूप से एक नेक्स्ट लेवल मास्टरपीस होगा और ट्रेलर रिलीज़ के बाद, इतना तो तय है कि 'धमाका' वह चीज़ है जिसका दर्शकों को इंतजार था। कार्तिक 19 नवंबर को पर्दे पर अपनी भूमिका के साथ धमाल मचाते हुए नज़र आएंगे।

comments

.
.
.
.
.