Sunday, Sep 26, 2021
-->
fans trend one day for ssr birthday for sushant singh rajput birthday sosnnt

सुशांत के बर्थडे से एक दिन पहले फैंस ने किया यह काम, Twitter पर हो रहा ट्रेंड

  • Updated on 1/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) एक दिन यूं इस दुनिया को छोड़कर चले जाएंगे, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। 14 जून, साल 2020 को एक्टर की आत्माहत्या की खबर आई जिसके बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ उठी। बता दें कि उनकी शव उनके कमरे में पंखे से लटकी हुई पाई गई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हुईं।

आज भी सुशांत का यह गाना सुन सहम जाती हैं अंकिता, शेयर किया यह इमोशनल Video

सुशांत के बर्थडे से एक दिन पहले फैंस ने किया यह काम
सकारत्मक सोच रखने वाले सुशांत कभी सुसाइड भी कर सकते हैं, इस बात पर यकीन कर पाना उनके चाहने वालों के लिए मुश्किल था। ऐसे में एक्टर के परिवार वालों के अलावा उनके फैंस ने भी उनके मौत पर अपनी आवाज बुलंद की और दावा किया कि सुशांत का मर्डर हुआ है। इस दौरान कंगना रनौत (kangana ranaut) सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी सुशांत का समर्थन करते हुए नजर आए।  सोशल मीडिया का सुशांत को इंसाफ दिलाने के नारे लगने भी शुरु हो गए जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी किया और सीबीआई, ईडी समेत कई एजेंसियों ने इस मामले में जांच शुरू कर दी।

वहीं अब एक बार फिर सुशांत के फैंस ने अपने चहेते सितारे को लेकर एक अभियान शुरु कर दिया है जो ट्विटर पर जमकर ट्रेंड कर रहा है। इस अभियान का नाम ‘ONE DAY FOR SSR BIRTHDAY’ है। बता दें कि 21 जनवरी को सुशांत का जन्मदिन है और इस खास मौके पर उनके फैंस ने उनके लिए कुछ अलग करने का सोचा है। बता दें कि कि इस कैंपेन के तहत सुशांत के चाहने वाले उनसे जुड़ी अपनी यादों को शेयर कर रहे हैं और उनकी कही गई बातों को भी सूक्ति की तरह दोहरा रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.