Friday, Aug 19, 2022
-->
farah khan felicitated for her films by #bigcineexpo

फराह खान को उनकी फिल्मों के लिए मिला सम्मान, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

  • Updated on 8/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फराह खान (Farah khan) ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी डायरेक्ट की गई ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। वहीं डायरेक्शन के साथ ही फराह एक बेहतरीन कोरियोग्राफर (Choreographer) भी हैं। उन्होंने कई सुपरहिट गानों को कोरियोग्राफर किया है। वहीं हाल ही में फराह को 'फिल्म एक्सीब्यूशन सेक्टर' और थिएटर वर्ल्ड (Film exhibition sector and theater world) की ओर से सम्मानित किया गया है।

जिस गीत को गाकर फेमस हुईं रानू मंडल उस गीत के लेखक जी रहे हैं गुमनामी की ऐसी जिंदगी!

फराह खान को मिला बड़ा सम्मान 
सोशल मीडिया पर फराह की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनको एक अवॉर्ड से नवाजा जा रहा है। इस तस्वीर में फराह काफी खुश नजर आ रही हैं। अपने काम के लिए ऐसे सम्मान मिलना भला किसको नहीं भाता।

BLive Music का पहला सॉन्ग 'लक्क बूम बूम' हुआ रिलीज

बिग सिने एक्सपो से मिला सम्मान 
वहीं फैंस भी सोशल मीडिया पर फराह को ढेरो शुभकामनाएं दे रहे हैं। खुद फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं फराह का कितने शानदार तरीके से वेलकम किया जा रहा हैं। साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए फराह ने बिग सिने एक्सपो को धन्यवाद कहते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा हैं।

इस स्टार कपल को चढ़ा TikTok का बुखार, Video पोस्ट कर फैंस से ले रहे हैं अनोखी सलाह

फराह ने किया ऐसे धन्यवाद 
फराह ने लिखा हैं, "थैंक्यू बिग सिने एक्सपो मुझे इतना सम्मान देने के लिए। सिनेमा में मेरे सहयोग और बिजनेस के लिए ही मुझे ये सम्मान मिला है। अगली बार मुझे इससे ज्यादा पोस्टर चाहिएं मेरे। अभी फिल्में बनाने जाना है।  राघव और अक्षय राठी का धन्यवाद"।

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', जानकर हो जाएंगे हैरान

सत्ते पे सत्ता होगी अगली फिल्म 
आपको बता दें कि फराह खान (farah khan) अपनी अगली फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (satte pe satta) के रिमेक के लिए लीड एक्ट्रेस की तालाश में हैं। काफी समय से इस फिल्म के किरादरों के लिए फराह की खोज जारी है। वहीं हाल ही में अब खबर है कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) या अनुष्का शर्मा (anushka sharma) में से किसी एक को लीड रोल मिल सकता है।

फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए सलमान ने ऐसे दिया था Screen test, देखें वायरल वीडियो

सूत्रों के अनुसार फराह खान (Farah khan) 'सत्ते पे सत्ता' (Satte pe satta) रिमेक के लिए प्रियंका या अनुष्का में से किसी एक को लीड एक्ट्रेस के कौर पर साइन कर सकती हैं। इससे पहले भी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए कैटरीना कैफ का नाम सामने आया था। फिर खबरें थी कि दीपिका पादुकोण (Deepika padukon) के नाम की चर्चाएं हुईं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.