Saturday, May 15, 2021
-->
farah-khan-speaks-out-on-metoo-allegations-against-brother-sajid-khan

#MeToo: फराह ने भी छोड़ा अपने भाई साजिद का साथ, कहा इसकी सजा जरूर मिलनी चाहिए...

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में #MeToo कैंपेन ने तो अपना जोर पकड़ लिया है। इस कैंपेन के तहत अब एक एक करके बॅालीवुड से कई सारे नाम सामने आ रहे हैं। वहीं इस लिस्ट में मशहूर फिल्ममेकर साजिद खान का भी नाम जुड़ गया है। साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है जिसके बाद उनके करियर पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me n my brother.. perfectly normal till we get together!😂

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Aug 26, 2018 at 2:46am PDT

 सलमान खान अब खुद के जिम उपकरण की रेंज करेंगे लॉन्च

जी हां, एक्टर अक्षय कुमार ने साजिद की मूवी हाउसफुल-4 की शूटिंग कैंसल करने की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी है।

वहीं अब साजिद की बहन फराह खान ने भी इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया रखी है। उन्होंने लिखा है कि "यह मेरे परिवार के लिए बहुत ही कठीन समय है। हमें बहुत मुश्किल मुद्दों पर काम करने की जरूरत है। यदि मेरे भाई ने ऐसा बर्ताव किया है तो उसे इसकी सजा जरूर मिलनी चाहिए। मैं किसी भी तरह से इस बर्ताव का समर्थन नहीं करती हूं और आहत हुई महिलाओं की एकजुटता में उनके साथ हूं।

 

बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा है कि ''बीती रात मैं भारत वापस लौटा तब मैंने जितनी खबरें पढ़ी वे काफी परेशान करने वाली हैं। मैंने 'हाउसफुल-4' के प्रोड्यूसर से जांच होने तक शूटिंग को कैंसल करने को कहा है। ये ऐसी चीज है जिसके खिलाफ कड़े एक्शन लिए जाने चाहिए। मैं किसी भी आरोपी के साथ काम नहीं करूंगा, जिसपर हैरेसमेंट का आरोप हो। सभी को न्याय मिलना चाहिए।' 

शो का असली 'तड़का' है कोमोलिका, एकता कपूर ने Reveal किया किरदार

जिसके फौरन बाद साजिद खान ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ''मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए हैं। मेरे परिवार, फिल्म 'हाउसफुल-4' के प्रोड्यूसर और स्टारकास्ट पर दबाव बनाया जा रहा है। इस वजह से मैं खुद हाउसफुल के निर्देशन की जिम्मेदारी छोड़ता हूं, जब तक मैं खुद पर लगे आरोपों को गलत साबित ना कर दूं। मैं अपने मीडिया दोस्तों से यह गुजारिश करता हूं कि बिना सच जाने फैसला ना सुनाएं।' आपको बता दें कि फिल्म 'हाउसफुल-4' में नाना पाटेकर भी शामिल थें। वहीं सुपर-30 निर्देशक विकास बहल पर भी आरोप लगने के बाद उन्हें भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स से हटा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.