Tuesday, Jun 28, 2022
-->
fardeen khan looks more handsome after losing 18 kg jsrwnt

18 किलो वजन कम करके फरदीन खान ने किया जबदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

  • Updated on 12/8/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (fardeen khan) सुर्खियों में छाए हुए हैं। आखिर फरदीन ने काम ही ऐसा किया है कि चारों तरफ उन्हीं की बातें हो रही हैं। फरदीन काफी समय से इंडस्ट्री से गायब थे लेकिन अब बहुत जल्द वे फिल्मों में एंट्री लेने वाले हैं। फरदीन ने अपना ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन किया है कि हर कोई उनकी तारीफ ही किए जा रहा है। 

फरदीन ने अपना डेब्यू साल 1998 में क‍िया था। हाल ही में उनकी सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें साफ पता चल रहा है कि फरदीन ने अपना वजन बहुत कम किया है। एक इंटरव्यू में फरदीन ने बताया 'मैंने अपना 18 किलो वजन कम कर लिया है और मैं बहुत खुश हूं। लेकिन हां मैंने अपना ज्यादा टाइम लंदन में बिताया है।

कोरोना से संक्रमित हुईं कृति सेनन, चंडीगढ़ में कर रही थी शूटिंग

46वां जन्मदिन मना रहे हैं। लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब चल रहे फरदीन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1998 में फिल्म 'प्रेमअगन' से की थी। ये फिल्म उनके पिता फिरोज खान के बैनर तले बनी थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर उनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं दिखाया लेकिन फरदीन ने 'जंगल' 'ओम जय जगदीश' जैसी कई हिट फिल्मों में यादगार रोल भी दिए हैं।  

वहीं बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो आज वो मशहूर अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी के पति हैं और एक बेटे के पिता भी हैं। लेकिन एक वक्त था जब उनके दिल पर किसी और का राज था। जी हां, नताशा से शादी करने से पहले फरदीन का नाम करीना कपूर खान से भी जोड़ा जा चुका है जिसकी चर्चा बी-टाउन के गलियारों में खूब रही। 

fardeen khan के लिए इमेज परिणाम

आज भी अपने एक्स रणबीर के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं दीपिका, देखें ये CUTE VIDEO

दोनों की नजदीकियां साल 2003 में आई फिल्म 'खुशी' के बाद से ज्यादा बढ़ गई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। इस दौरान दोनों कई कमर्शियल ऐड में भी साथ नजर आने लगे। हालांकि दोनों इस रिश्ते को लेकर ज्यादा सीरियस नहीं थे तभी कुछ दिन बाद ही करीना की लाइफ में शाहिद कपूर ने एंट्री ले ली। वहीं ब्रेकअप के इतने साल बाद भी दोनों अच्छे फ्रेंड माने जाते हैं। 

बता दें कि साल 2010 में प्रदर्शित फिल्म 'दुल्हा मिल गया' की असफलता के बाद फरदीन खान ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। फरदीन खान अपनी सुपरहिट फिल्म 'नो इंट्री' के सीक्वल के जरिए कमबैक किया। 

आलिया ने कंगना को दिया करारा जवाब, कहा मुझे फालतू बोलने की आदत नहीं

2000 में फरदीन खान ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'जंगल' में अभिनय करके सबका दिल जीत लिया। फरदीन ने फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा', 'प्यार तूने क्या किया', 'हम हो गए आपके', 'कितने दूर कितने पास', 'ओम जय जगदीश' जैसी कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन इन फिल्मों को कोई खास सफलता नहीं मिली। 2003 में आई फरदीन की फिल्म 'भूत' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। 2004 में 'देव' के बाद 2005 में 'नो एंट्री' और 2007 में 'बेबी' उनकी आखिरी हिट फिल्म थी। इसके बाद फरदीन ने 'डार्लिंग', 'जय वीरू', 'ऑल द बेस्ट', 'लाइफ पाटर्नर', 'एसिड फैक्ट्री' जैसी फिल्मों में अभिनय किया लेकिन असफल रहे।

comments

.
.
.
.
.