Monday, Sep 27, 2021
-->
farhan-akhtar-and-shibani-out-on-a-dinner-date-in-mumbai

गर्लफ्रेंड का हाथ थामे डिनर डेट पर स्पॉट हुए फरहान अख्तर, जल्द बजने वाली है शहनाई

  • Updated on 1/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लव बर्डस फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। फैंस भी इस हॉट जोड़ी को काफी पसंद करने लगे हैं। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जोकि एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेहलका मचा रही है। तस्वीरों में दोनों मुंबई के किसी रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर गए थे जहां दोनों कैज्युल लुक में नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#farhanakhtar #shibanidandekar ❤️❤️❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 4, 2019 at 11:31am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fasten your seat belts #shibanidandekar and #farhanakhtar as the love route can be bumpy @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 4, 2019 at 11:01am PST

इसी बीच दोनों को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। सूत्रों के अनुसार, दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। जी हां, इस बत की जानकारी उनके किसी करीबी दोस्त ने दी है। उन्होंने बताया है कि 'फरहान और शिबानी अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं। फरहान के बच्चें भी शिबानी को पसंद करते हैं। दोनों इस साल शादी भी कर सकते हैं।' 

Omg! ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ हुईं डिप्रेशन की शिकार, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

वहीं नए साल पर शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फरहान अख्तर के साथ एक कोजी सी फोटो शेयर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी ही चर्चाएं हो रही हैं। वायरल तस्वीर में शिबानी फरहान के साथ हाथों में हाथ डाले सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

जिसके बाद से बी-टाउन के गलियारों में इनके रिश्ते को लेकर और भी बातें बननी शुरू हो गई हैं। वहीं इनके फैंस इस तस्वीर को बेहद पसंद भी कर रहे हैं। 

B'day Spl: फिल्मों के अलावा ये हैं दीपिका की कमाई के सोर्स, पढ़ें कितने करोड़ की मालकिन हैं मस्तानी

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान जब शिबानी से पूछा गया कि पब्लिक के नजरिए ने आपके निजी जीवन को कैसे प्रभावित किया है? तो उन्होंने जवाब में कहा कि 'मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। ऐसे कुछ लोग हैं जो इससे बहुत प्रभावित होते हैं, कुछ ऐसे होते हैं ,जो परवाह नहीं करते। मुझे ऐसा लगता है जब आप सार्वजनिक स्थान पर काम कर रहे हैं तो समझ का एक स्तर होना जरूरी है, क्योंकि दुनिया आपको देख रही है। इसलिए आपको इससे डील करना पड़ता है। हालांकि यह हमेशा आसान नहीं होता।' 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.