Friday, Dec 06, 2019
farhan akhtar and shibani planning a wedding in feb 2020

क्या अगले साल फरवरी-मार्च में शादी करने जा रहे हैं फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर!

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बी-टाउन के पॉवर पैक कपल फरहान अख्तर (farhan akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के इश्क के चर्चे जोरों-शोरों पर है। खबरें तो यही थी कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं अब बताया जा रहा है कि दोनों अगले साल फरवरी या मार्च के महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

तलाक के बाद बच्चों को संभालना हो जाता है मुश्किल
वैैसे तो जब भी फरहान से उनके तलाक पर कोई भी सवाल किया जाता है तो वो हमेशा ही मीडिया के सवालों से बचते दिखते हैं। लेकिन कुछ दिन पहले जब फरहान से पूछा गया कि तलाक के बाद बच्चों को इसके बारे में बताना कितना मुश्किल था? तो इसपर फरहान ने कहा, "कुछ भी आसान नहीं होता। अपने बच्चों को वो सब बताना जो वो सुनना भी नहीं चाहते। आसान नहीं है। आपके बच्चे आपसे कई उम्मीदें रखते हैं और जब वो पूरी नहीं हो पातीं तो ये देख काफी बुरा लगता हैं"।

तलाक को लेकर पहली बार बोले फरहान अख्तर, कहा- 'बच्चों को बताना होता है मुश्किल'

फरहान ने आगे कहा, "ये सब मुश्किल होता है लेकिन आखिरकार बच्चा ये समझ जाता है कि आपने जो किया वो क्यों किया। शायद वो उसी वक्त न समझे, लेकिन इसके लिए आपको भी उनके साथ ईमानदार होना होगा। अगर आप उनके साथ ईमानदार हैं तो वो भी आपके साथ अच्छे से पेश आएंगे"। 

MOVIE REVIEW: प्रियंका-फरहान का शानदार अभिनय, दिल छू लेगी The Sky Is Pink

शिबानी ने फरहान को लेकर कही ये बात 
वहीं हाल ही में शिबानी ने पहली बार फरहान के साथ अपने रिलेश्न को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि 'मैं मेरे रिलेशन को लेकर कुछ भी फील नहीं करती। हम सोशल मीडिया पर वही डालते हैं जो डालना चाहते हैं। लोग कैसे समझते है ये उन्हें तय करना है। लोग सोशल मीडिया पर हमारी फोटोज को देखकर कयास लगा रहे हैं। तो यह वैसा नहीं कि कोई खुलासा है।' अब शिबानी के ऐसे बयान से तो यह साफ है कि दोनों इस रिश्ते तो काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं। 

गर्लफ्रेंड शिबानी के बर्थडे पर फरहान ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर

फरहान के बच्चों को पसंद है शिबानी 
एक इंटरव्यू में दोनों के किसी करीबी दोस्त ने बताया था कि 'फरहान और शिबानी अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं। फरहान के बच्चों भी शिबानी को पसंद करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि दोनों ने इंगेजमेंट भी कर ली है।

comments

.
.
.
.
.