Friday, May 14, 2021
-->
farhan akhtar birthday special farhan akhtar net worth property jsrwnt

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं फरहान अख्तर, पर्सनल लाइफ को लेकर रहे चर्चा में

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मल्टी टैलेंटेड (Multi Talented) फरहान अख्तर (farhan akhtar) आज यानी 9 जनवरी को अपना 46वां जन्मदिन मनाएंगे। फरहान डायरेक्टर, प्रॉड्यूसर, सिंगर, एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन राइटर भी है औऱ सबसे खास बात ये कि वे इन सभी चीजों में सफल भी रहे। फरहान ने महज 17 साल की उम्र में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करना शुरू किया था। इसके बाद साल 2001 में पहली फिल्म 'दिल चाहता है' से निर्देशन में कदम रखा। आइए इस मौके पर हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों के बारे में बताते हैं।

फरहान बेहद चार्मिंग हैं, उनमें एक तरह का अट्रेक्शन है। इसलिए उनकी फिमेल फैनफॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फरहान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाले तो आपको उनकी वॉल पर पालतू डॉगी के भी फोटोज दिख जाएंगे।।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान अख्तर जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे हैं। उनकी पहली ही फिल्म 'दिल चाहता है' सुपरहिट रही और इस फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता। इसके बाद फरहान अख्तर ने कई फिल्में बनाईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

लेखक के रूप में
फरहान अख्तर ने दिल चाहता है, लक्ष्य, डॉन, डॉन 2 जैसी फिल्मों में लेखक का काम किया है। ये फिल्में उन्हीं की लिखीं हुई हैं।

निर्देशक के रूप में
वहीं डॉन, रॉक ऑन, लक बाई चांस, जैसी फिल्मों का फरहान ने निर्देशन किया है। जिसमें वे सफल भी रहे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

एक्टर के रूप में
फरहान ने रॉक ऑन, लक बाई चांस, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, मिल्खा सिंह, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया। फरहान हर रूप में सफल रहे।

पर्सनल लाइफ
पिछले कुछ समय में फरहान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे। फरहान ने साल 2000 में अधुना भभानी से शादी की थी। फरहान और अधुना के दो बच्चे भी हैं। लेकिन साल 2017 में फरहान और अधुना का तलाक हो गया। 

शिबानी दांडेकर से अफेयर
फरहान मॉडल और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी अक्सर आती ही रहती हैं पर दोनों ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

इतने करोड़ के मालिक हैं फरहान

फरहान अख्तर करोड़ो की प्रोपर्टी के मालिक हैं। वे लगभग 148 करोड़ के मालिक है। उनके पास कई लग्जरी गाड़िया है। विदेशों में भी फरहान की प्रोपर्टी है। फरहान अख्तर एक फिल्म के लिए लगभग 3 करोड़ रुपए लेते हैं। फरहान को जानवरों से बहुत प्यार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.