Friday, Dec 03, 2021
-->
farhan-akhtar-enjoying-vacation-with-girlfriend-and-daughter-in-maldives-sosnnt

बेटी और गर्लफ्रेंड संग Maldives में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं फरहान, वायरल हुई तस्वीरें

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (farhan akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार साथ सपोर्ट किया जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर भी खुलेआम दोनों अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। ऐसे में खबरें हैं कि बॉलीवुड के यह पॉवर पैक्ड कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बनने वाला है। 

शादी की खबरों के बीच गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पार्टी करते दिखे फरहान अख्तर

बेटी और गर्लफ्रेंड संग Maldives में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं फरहान
वहीं इन दिनों दोनों मालदीव्स में रोमांटिक वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। खास बात बता दें इस खास वेकेशन पर फरहान अख्तर की बेटी अकीरा अख्तर भी दोनों के साथ मौजबद हैं। सोशल मीडिया पर इनके वेकेशन की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जहां तीनों जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

हाल ही में पहले फरहान ने शिबानी और बेटी अकीरा की एक तस्वीर शेयर की थी जो इंटरनेट पर खूब छाई रही। इसे शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा था 'बीच ओ बीच'। फोटो में अकीरा और शिबानी दोनों ही बीच पर मस्ती करते हुए नजर आए।

इसी बीच शिबानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें वह फरहान के साथ सनसेट के मजे लेते हुए नजर आ रही हैं। वहीं फैंस भी दोनों की इस रोमांटिक तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

फरहान अख्तर के लिए साल 2020 होगा बहुत खास, ये फिल्में धमाल मचाने को हैं तैयार!

वैसे तो जब भी फरहान से उनके तलाक पर कोई भी सवाल किया जाता है तो वो हमेशा ही मीडिया के सवालों से बचते दिखते हैं। लेकिन कुछ दिन पहले जब फरहान से पूछा गया कि तलाक के बाद बच्चों को इसके बारे में बताना कितना मुश्किल था? तो इसपर फरहान ने कहा, 'कुछ भी आसान नहीं होता। अपने बच्चों को वो सब बताना जो वो सुनना भी नहीं चाहते। आसान नहीं है। आपके बच्चे आपसे कई उम्मीदें रखते हैं और जब वो पूरी नहीं हो पातीं तो ये देख काफी बुरा लगता हैं।' 

फरहान ने आगे ये भी कहा कि 'ये सब मुश्किल होता है लेकिन आखिरकार बच्चा ये समझ जाता है कि आपने जो किया वो क्यों किया। शायद वो उसी वक्त न समझे, लेकिन इसके लिए आपको भी उनके साथ ईमानदार होना होगा। अगर आप उनके साथ ईमानदार हैं तो वो भी आपके साथ अच्छे से पेश आएंगे।' फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "तूफान" (toofan) के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं, जहां वो एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.