Thursday, Dec 02, 2021
-->
Farhan Akhtar extends gratitude to Indian army on 17 years of Lakshya sosnnt

'लक्ष्य' के 17 साल पूरे होने पर फरहान अख्तर ने इंडियन आर्मी का किया शुक्रिया अदा

  • Updated on 6/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म "लक्ष्य" को आज अपनी रिलीज़ के 17 साल पूरे हो गए हैं, ऐसे में फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर ने फिल्म के लिए अपनी प्रेरणा साझा की है और साथ ही, फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मदद के लिए भारतीय सेना का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि लक्ष्य हमेशा उनके लिए एक फिल्म से ज्यादा रही है। 

कैप्शन में उन्होंने लिखा,"Forever grateful to the Indian army for supporting us and to the incredibly dedicated & tenacious cast & crew who collaborated on this life experience .. I won’t call it a film, because it’s always been more than that. Lakshya. 17 years. ❤️" 

 

'लक्ष्य' में प्रीति जिंटा के साथ ऋतिक रोशन ने अहम भूमिका निभाई थी, कारगिल युद्ध की पृष्ठभूमि पर स्थापित यह एक काल्पनिक कहानी थी। फिल्म को आलोचकों से प्रशंसा मिली व एक कल्ट वॉर फिल्म में तब्दील हो गई और आज भी फिल्म प्रेमियों के बीच पसंदीदा बनी हुई है। इस बीच, फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म "तूफान" के साथ एक अभिनेता के रूप में पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म 16 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से रिलीज़ होगी।

comments

.
.
.
.
.