Wednesday, May 12, 2021
-->
farhan akhtar is taking training from past 2 years for film toofaan sosnnt

Toofaan के लिए सालों से ट्रेनिंग ले रहे हैं फरहान, वीडियो शेयर कर किया खुलासा

  • Updated on 3/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फरहान अख्तर जल्द ही आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' (toofaan) में एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। वही, टीजर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म ने जबरदस्त हलचल पैदा कर दी है।वहीं हाल ही में उन्होंने 2 साल पहले का एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया है जो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो तब का है जब उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। 

ओमप्रकाश मेहरा ने Toofaan की शूटिंग को बताया बड़ी चुनौती, कही ये बात

Toofaan के लिए सालों से ट्रेनिंग ले रहे हैं फरहान अख्तर
फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जो एक राष्ट्रीय मुक्केबाज बनने का सफ़र तय करता है। निस्संदेह, अभिनेता लंबे समय से इस किरदार के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं, यही वजह है कि उन्हें अपने द्वारा निभाये गए किरदारों के प्रति अपने समर्पण के लिए जाना जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। 

फरहान अख्तर की 'तूफान' का पावर-पैक Teaser हुआ रिलीज

हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया था। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रियल लोकेशन्स पर शूट किया गया है ताकि फिल्म में ऑथेंटिक लुक पैदा किया जा सके। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने शेयर किया,"स्क्रिप्ट में कुछ वास्तविक और रॉ लोकेशन्स की मांग थी और यह निश्चित रूप से एक आसान काम नहीं था। चुनौतियों के बारे में पता होने पर भी, हम इसमें जुट गए, लेकिन यह निश्चित रूप से यादगार अनुभव था। हमने डोंगरी और नागपाड़ा में लगभग एक महीने तक शूटिंग की थी। इस एरिया के निवासी बेहद मिलनसार और एक साथ काम करने के लिए बेहद प्यारे थे। कुल मिलाकर एक बहुत ही विशेष फिल्म पर काम करने के लिए यह हमारे लिए बेहद सुखद अनुभव था।" 

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने आगे कहा, “फरहान जैसे बहुप्रशंसित स्टार के साथ वास्तविक स्थानों पर शूटिंग करना एक चुनौती थी। डोंगरी जैसे क्षेत्रों में, पहले कुछ दिनों तक भीड़ को नियंत्रित करना भी टीम के लिए एक टास्क था। लेकिन धीरे-धीरे, भीड़ अधिक सौहार्दपूर्ण हो गई और हमारे लिए शूटिंग करना आसान हो गया।' 

comments

.
.
.
.
.