Saturday, Dec 03, 2022
-->
farhan akhtar upcoming project

फरहान अख्तर अपनी कलम के साथ राइटर्स रोल में दिख रहे है, अंदाजा लगाइए कि क्या होगा आगे?

  • Updated on 6/4/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के बहुमुखी कलाकार फरहान अख्तर ने अपनी कलम को स्याही में डुबो दिया है और अपनी आगामी घोषित होनेवाली फिल्म के लिए एक अद्भुत पटकथा तैयार करने के लिए जूट गये हैं। एक दशक से अधिक के लंबे अंतराल के बाद, फरहान अपने दर्शकों के लिए एक बेहतरीन पटकथा लिखने के लिए तैयार हैं। आखिरी बार जब फरहान ने अपनी कलम तूफान के लिए घुमाई थी और अभिनेता को लेखक की रोल में लाए हुए एक साल हो गया है और अब दर्शक इसके बारे में और इंतजार नहीं कर सकते हैं। फरहान इंडस्ट्री के सबसे अद्भुत और सफल लेखकों में से एक हैं, उन्होंने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल चाहता है, दिल धड़कने दो, डॉन, डॉन 2 और रॉक ऑन जैसी कई अन्य प्रमुख हिट फिल्में भी लिखी हैं।

फरहान अख्तर के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक रितेश सिंधवानी ने फरहान के अध्ययन कक्ष से एक तस्वीर साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया, जहां अभिनेता अपने लेखक मोड में नजर आ रहे हैं। इसे कैप्शन देते हुए, फिल्म निर्माता लिखते हैं, “100% focus even when he’s putting pen to paper (err.. fingers to keyboard) @faroutakhtar is back in writer mode after a long hiatus. Guess what he’s working on…”

एक्सेल एंटरटेनमेंट भारत का प्रमुख प्रोडक्शन हाउस है और उनकी आखिरी परियोजना केजीएफ की एक सफल फ्रेंचाइजी थी जो देशभर में एक बड़ी हिट थी, हमें आश्चर्य है कि रितेश सिंधवानी और फरहान अख्तर की स्लेट में आगे क्या आनेवाला है!

comments

.
.
.
.
.