Sunday, Sep 26, 2021
-->
fatima-sana-sheikh-casting-couch-sosnnt

फातिमा सना शेख ने Casting Couch को लेकर किए हैरान करने वाले खुलासे

  • Updated on 10/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स कास्टिंग काउच (casting couch) का शिकार हो चुके हैं फिर चाहे वो कोई पुरुष हो या महिला। वहीं अब 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख (fatima sana sheikh) ने इंडस्ट्री के इस काले सच का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे अपने करियर के शुरुआती दौड़ में उन्हें रिजेक्श का सामना करना पड़ा था। 

ये 5 Actress हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, कभी शारीरिक संबंध तो कभी हुई क्लीवेज दिखाने की मांग

फातिमा ने Casting Couch को लेकर किए हैरान करने वाले खुलासे 
हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि शुरुआत में इंडस्ट्री के लोगों ने मुझे यह कहकर नीचा दिखाया गया था कि मैं फिल्म की हीरोइन बनने के लिए योग्य ही नहीं हूं क्योंकि मैं दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय जैसी खूबसूरत नहीं दिखती थीं। लेकिन अब जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि वह काफी सही था। यह सुंदरता का मानक है कि एक हीरोइन बनने के लिए ऐसा होना चाहिए।'

एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि 'मैंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में सेक्सिज्म का सामना किया है। समाज में सेक्सिज्म इतना ज्यादा है कि जब मैं तीन साल की थी तब मेरे साथ छेड़छाड़ की गई थी। मेरा ऐसे लोगों से सामना हुआ है जिन्होंने मुझसे कहा कि नौकरी पाने का एकमात्र तरीका सेक्स है। इस वजह से कई बार ऐसा हुआ है कि मेरे हाथ से फिल्मों में काम करने के कई सारे मौके निकल गए।'

क्या सच में फातिमा सना शेख कर रही हैं सान्या मल्होत्रा को डेट! हुआ खुलासा

वहीं फातिमा के वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख जल्द ही डायरेक्टर 'लूडो' और 'सूरज पे मंगल भारी' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह बहुत जल्द सैफ अली खान (saif ali khan) और अली फजल (ali fazal) के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम ‘भूत पुलिस’ (bhoot police)। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी थी। इसके अलावा वो राजकुमार राव (rajkumar rao) के साथ फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल में भी नजर आने वाली है। कुछ दिन पहले फिल्म से पहला लुक जारी किया गया था जिसमें दोनों 80 के दशक के लुक में नजर आ रहे जिसे देखना काफी रोमांचक होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.