Thursday, Jan 20, 2022
-->
fatima sana texted rajkumar hirani to cast he with shahrukh khan sosnnt

शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए फातिमा ने की ऐसी हरकत

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (shahrukh khan) भले ही पिछले लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब चल रहे हैं लेकिन उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। वहीं सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स (bollywood celebs) पर भी उनका जादू छाया हुआ है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जो किंग खान की बहुत बड़ी फैन है। 

शाहरुख के 'मन्नत' को लेकर फैन ने किया भद्दा मजाक, किंग खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शाहरुख संग काम करने को बेताब हैं फातिमा
बता दें कि ये अभिनेत्री दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (fatima sana sheikh) हैं जिन्होंने हाल ही में अपने इंटरव्यू में कहा था शाहरुख को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि 'मैं शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे नहीं पता कि उनमें क्या जादू है लेकिन मैं उत्सुकता के साथ उनकी फिल्मों का इंतजार करती हूं। 

सना ने आगे कहा कि जब मुझे पता चला है कि शाहरुख और राज कुमार हिरानी (rajkumar hirani) साथ एक फिल्म करने जा रहे हैं तो मैं काफी एक्साइटेड हो गई क्योंकि दोनों ही मेरे पसंदीदा लोग हैं। ऐसे में मैंने राजू को मैसेज भी किया कि अगर वह कास्टिंग कर रहे हैं, तो मैं उपलब्ध हूं। मुझे भी उम्मीद है कि वह इस पर विचार जरूर करेंगे।' 

क्या सच में फातिमा सना शेख कर रही हैं सान्या मल्होत्रा को डेट! हुआ खुलासा

ये हैं शाहरुख की अपकमिंग फिल्में
वहीं शाहरुख के वर्कफंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'पठान' (pathan) से बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को कास्ट किया गया है। इसके अलावा किंग खान ने और भी दो फिल्में साइन कर ली हैं जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

सूत्रों के मुताबिक, एक्टर राजुकमार हिरानी और साउथ फिल्ममेकर एटली संग फिल्में करने जा रहे हैं। वहीं ये पहली बार होगा जब शाहरुख किसी साउथ के डायरेक्टर के साथ का मे करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे जहां वह बाप और बेटचे दोनों का किरदार निभाएंगे। वहीं फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प होगी जहां पिता और उसके बेटे के बीच जेनेरेशन गैप का मुद्दा दिखाया जाएगा। फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा। उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा। वहीं फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.