Saturday, Dec 03, 2022
-->
fatima-sheikh-opens-up-on-link-up-rumours-with-aamir-khan

आमिर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर फातिमा ने कहा- 'कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना'

  • Updated on 2/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दंगल गर्ल फातिमा सना सेख ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू आमिर खान के साथ फिल्म 'दंगल' से किया था, जोकि सुपरहिट साबित हुई थी। फातिमा ने इस फिल्म में आमिर की बेटी का किरदार अदा किया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। वहीं आमिर और फातिमा को लेकर लिंकअप की खूब खबरें भी आई हैं। इस बात का खंडन करते हुए हाल ही में फातिमा ने भी अपना बयान सामने रखा है। 

Navodayatimes

उन्होंने मीडिया के सामने अपने और आमिर के रिश्ते की सच्चाई बताई है। फातिमा ने कहा है कि 'मेरे बारे में वैसे लोग लिख रहे हैं जो मेरे से कभी मिले भी नहीं है। मेरे शुरुआत में बहुत बुरा लगता था जब मेरा नाम आमिर खान के साथ जोड़ा जाता था लेकिन फिर बाद में मैं इन सभी बातों को नजरअंदाज करने लगी क्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना। 

इन बॉलीवुड एक्टर्स को है 'Budget' की पूरी जानकारी, कोई बिजनेस तो कोई इकोनॉमिक्स में है टॉपर

मुझे बुरा इस बात का लगता है कि जिस चीज में थोड़ी सी भी सच्चाई नहीं है लोग उसके बारें में क्यों बातें बना रहे हैं। कुछ ऐसे लोग हैं जिन्हें इस तरह की बातें लिखने के बाद ही अच्छी नींद आती है।

वहीं हाल ही में फातिमा और राजकुमार राव की फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल का पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में फिल्म के लीड एक्टर्स राजकुमार राव और फातिमा सना शेख साथ में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात बता दें कि दोनों इस फिल्म में 80 के दशक के लुक में नजर आने वाले हैं जिसे देखना काफी रोमांचक होगा। 

#MeToo: अनु मलिक के भतीजे ने कहा- मैं उन्हें फैमली का हिस्सा नहीं मानता

सूत्रों के मुताबिक फिल्म में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख के अलावा अभिषेक बच्चन, परिणीति चोपड़ा, पंकज त्रिपाठी और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बसु कर रहे हैं। बता दें कि इसके पहले पार्ट को अनुराग बसु ने ही डायरेक्ट किया था। वहीं इसके सिक्वल में भी पहले पार्ट की तरहृ बहुत सारी अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.