Tuesday, Dec 07, 2021
-->
faye d souza on her stint as a stand up on one mic stand season 2 sosnnt

फेय डिसूजा ने 'वन माइक स्टैंड सीजन 2' में परफॉर्म करने का अपना अनुभव किया साझा

  • Updated on 10/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ऐसा माना जाता है कि हंसी लोगों को एकजुट करती है और शो वन माइक स्टैंड सीजन 2 के साथ यह एकदम सही साबित होने जा रहा है। इस शो में विभिन्न बैकग्राउंड के लोगों को एक छत के नीचे लाने पर ध्यान केंद्रित किया गया ताकि वे स्टैंडअप कॉमेडी में अपना हाथ आजमा सकें। एक लेखक, एक अभिनेत्री, एक समाचार रिपोर्टर और कई अन्य सभी एक कॉमन रूम में खड़े होकर दर्शकों को हंसाने की कोशिश करते हुए नज़र आएंगे। 

पिछले शुक्रवार को शो का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसने जनता को आश्चर्यचकित कर दिया है। शो का कांसेप्ट उस संरचना का अनुसरण करती है जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों का एक समूह कॉमेडियन के रूप में शो में शामिल होता है और उन्हें रियल लाइफ स्टैंडअप कॉमेडियन द्वारा मेंटर किया जाता है। कॉन्सेप्ट एक नया और अनोखा है, जो शो के सीजन 1 में देखने मिला था। फेय डिसूजा एक प्रसिद्ध पत्रकार और रिपोर्टर हैं, जिन्होंने पहले समाचार चैनलों के साथ काम किया है और कई इवेंट्स को हाईलाइट किया था, वह अब इस शो के साथ कॉमेडी में अपना हाथ आजमा रही हैं और शो में काम करने के बारे में अपना अनुभव साझा किया है। 

फेय डिसूजा कहती हैं, “लोकप्रिय मांग पर मैं स्क्रीन पर वापसी कर रही हूं लेकिन इस बार एक अलग फॉरमेट में। यह मेरा पहला मौका है जब मैं किसी न्यूज़रूम और रिपोर्टिंग एनवायरनमेंट के बाहर के लोगों से जुड़ रही हूं। मुझे हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करना अच्छा लगता है, लेकिन सीरियस फेस से परे, मुस्कान को अपने चेहरे पर बनाये रखना मुश्किल था, लेकिन एक बार उससे उभरने के बाद जब मैंने लोगों को मेरे चुटकुलों पर हंसते हुए देखा तो उस खुशी की तुलना नहीं कि जा सकती है। मंच पर कदम रखने से पहले मैं बहुत नर्वस थी। अपनी परफॉर्मेंस में सही लय हासिल करना और दर्शकों के साथ रेसनेट करने वाले तरीके से इसे पहुंचाना डरा देने वाला अनुभव है, लेकिन एक मजेदार चुनौती भी है।" 

अपने मेंटर अतुल खत्री के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, "अतुल खत्री जो करते हैं उसमें वह शानदार हैं, उन्होंने वास्तव में मुझे तैयार करने के लिए कम समय में स्टैंड अप की तरकीबें और पेचीदगियां सिखाईं है। वह एक सेट को परफेक्ट बनाने में लगने वाली सूक्ष्म तकनीकीताओं को ठीक करने में मेरी मदद करने में सक्षम थे, उनकी बुद्धि और हास्य अद्वितीय हैं और उन्होंने मुझे मेरे सेट को आकार देने में मदद की है।” 

'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। करण जौहर, सनी लियोन, रफ्तार और फेय डिसूजा सहित अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ चेतन भगत की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को होगा। इस शो की मेजबानी सपन वर्मा करेंगे और भाग लेने वाली हस्तियों को सुमिखी सुरेश, समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू सहित कॉमेडियन द्वारा मेंटोर किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.