Thursday, Apr 02, 2020
fifteen-actors-refused-role-in-film-sandh-ki-aankh

अनुराग कश्यप की 'सांड की आंख' को तापसी-भूमि से पहले ठुकरा चुकीं हैं 15 से ज्यादा एक्ट्रेस

  • Updated on 4/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी आगामी फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर  (Bhoomi Pednekar) और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

They may be old, but their aim is sure-shot gold! Here's the first look poster. #SaandKiAankhThisDiwali

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on Apr 15, 2019 at 8:36pm PDT


बता दें फिल्म में भूमि और तापसी 60 साल की उम्र के बाद शूटर्स बनना चाहती होती हैं। वहीं जब फिल्म से दोनों एक्ट्रेस के लुक रिवील किए गए थे तो लोगों ने बोला कि इस रोल के लिए उन महिलाओं को लेना चाहिए जो वाकई उस उम्र की हों।

बता दें इस बात पर अनुराग ने बताया है कि 15 एक्ट्रेस से ज्यादा ने इस रोल के लिए मना कर दिया क्योंकि कोई भी एक्ट्रेस अपनी उम्र से ज्यादा का किरदार निभाना नहीं पसंद करती। वहीं बात करें तो इन दोनों एक्ट्रेस ने बड़ी ही लगन के साथ इस रोल के लिए तुरंत हां कर दी।


इसी बीच दोनों एक्ट्रेस ने इस बात पर अपने अपने बयान दिए हैं। तापसी ने कहा- 'मैंने 30 साल की उम्र के बाद कॉलेज में पढ़ने वाली का रोल निभाया है'। इसके अलावा भूमि ने कहा है- 'इंडस्ट्री से ज्यादातर लोग अपनी उम्र से ज्यादा का किरदार ही निभाना पसंद करते हैं।'

फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.