Friday, Oct 07, 2022
-->
files case against bhansali film gangubai sosnnt

पंचड़ों में फंसी भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई', आलिया भट्ट के खिलाई केस हुआ दर्ज

  • Updated on 12/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) अकसर अपनी फिल्मों को लेकर विवादों में पड़ जाते हैं फिर बात चाहे 'पद्मावत' (padmaavat) की करें या फिर 'रामलीला' (ramleela) की, यह फिल्में अपनी रिलीज से पहले जबरदस्त खुर्सियों में रहीं। वहीं अब भंसाली की आगामी फिल्म 'गंगूबाई' (gangubai) को लेकर भी विवाद का हिस्सा बनती हुई नजर रही है। 

जानिए कौन थी 'मुंबई की गंगूबाई' जिसके किरदार में नजर आएंगी आलिया भट्ट

पंचड़ों में फंसी भांसाली की फिल्म 'गंगूबाई'
फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर आधारित है जिसमें गंगूबाई का किरदार बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट (alia bhatt) निभा रही हैं। वहीं अब गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म को लेकर आपत्ती जताई है। उनका कहना है कि जबसे फिल्म का पोस्टर और प्रोमो जारी किया गया है, हमारे परिवार वालों को आए दिन मूसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। लोकल लोगों ने हमें परेशान करना शुरु कर दिया है और इस वजह से हमारा जीना हराम हो चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

ऐसे में अब गंगूबाई के परिवारवालों ने आपत्ति जताते हुए 22 दिसंबर को संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट और हुसैन जैदी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। वहीं अब इस मामले पर 7 जनवरी को बॉम्बे सिविल में पहली सुनवाई होनी है।हालांकि अभी तक ना तो संजय लीला भंसाली की तरफ से कोई बयान सामने आया है और ना ही आलिया ने इसपर कोई स्टेटमेंट जारी की है। 

आलिया के 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लुक पर मां सोनी और पिता मेहश का आया Reaction

आखिर कौन है गंगूबाई कठियावाड़ी
गंगूबाई कठियावाड़ी का असली नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी है। उनके गुजरात के काठियावाड़ से ताल्लुक थे। बता दें ये मुंबई के हीरामंडी नाम की जगह पर कोठा चलाती थीं। साथ ही उन्होंने देश के कई शहरों में फ्रेंचाइजी कोठे खोलने वाली पहली महिला थीं। बता दें इनका इतना दबदबा था कि कोई भी उनसे मुसीबत मोल लेने से डरता था।

आपको बता देते हैं कि केवल 16 साल की उम्र में गंगूबाई अपने पिता के अकाउंटेंट के प्यार में पागल हो गई थीं और मुंबई जाकर शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद उनके पति ने 500 रुपये के लिए उन्हें एक कोठे पर बेच दिया था जिसके बाद गंगूबाई को परेशानियां झेलनी पड़ी और वह कोठेवाली गंगूबाई बन गईं।

वहीं कुछ समय पहले आलिया के फिल्म से पोस्टर सामने आए थे जिसमें उनका इंटेंस लुक देखने के लिए मिल रहा था। बता दें एक तस्वीर में आलिया ने साड़ी पहनी हुई है और साथ में माथे पर लाल बिंदी भी लगा रखी है। वहीं इस पोस्टर में लिखा है माफिया क्वीन। वहीं दूसरे लुक में आलिया ने सूट पहना हुआ है दो चोटिंया पहनी हुई है। आलिया के दोनों ही लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें पहले फिल्म 11 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली था लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है। 

comments

.
.
.
.
.