Wednesday, Jun 29, 2022
-->
film-83-producers-offered-big-ammount-for-releasing-it-on-ott-platform-aljwnt

फिल्म '83' को ओटीटी प्लेजफार्मों पर रिलीज करने की पेशकश, दिया गया रिकॉर्डतोड़ कीमत का ऑफर!

  • Updated on 4/28/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म '83' (Film 83) घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। वर्ष 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित, यह फिल्म इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी।

फिल्म से व्यापार की अपेक्षा बेहद उच्च थी और अनुमान लगाया गया जा रहा था कि '83' अपने नाटकीय रन के दौरान 300 करोड़ रुपये से ऊपर एकत्र करेगी। इसलिए, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने निर्माताओं को फिल्म की प्रत्यक्ष डिजिटल रिलीज के लिए अनुमानित बॉक्स ऑफिस कमाई के आधार पर एक परिकलित कीमत की पेशकश की है।

अमिताभ बच्चन पर छाया कोरोना काल, लोगों ने कहा- बिग बी का WhatsApp डिलीट करो

कबीर खान का ये है कहना
इसलिए, जब हमने कबीर से इस खबर की पुष्टि करनी चाही तो उन्होंने एक अच्छी कीमत की पेशकश मिलने की बात स्वीकारते हुए साझा किया, ' फिल्म 83 एक ऐसी फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की कल्पना के साथ बनाया गया है और हम चीजों के सामान्य होने और फिर इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने के इंतजार के लिए तैयार हैं।'

रणवीर के साथ दीपिका आएंगी नजर
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म में पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  यहां कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।

अर्जुन कूपर ने आलिया पर कसा तंज, उन्होंने लोगों की नजरों में गिरा दिया है स्टार्स का IQ level !

तीन भाषाओं में किया जाएगा रिलीज
कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83' रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की इस रिलीज को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.