film-bharat-zinda-hoon-song-out

Video: देशभक्ति से भरा है भारत का ये नया सॉन्ग, नम हो जाएंगी आंखें

  • Updated on 5/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान (salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) स्टारर फिल्म भारत (Bharat) का हाल ही में एक नया गाना 'जिंदा हूं मैं तुझमें, तुझमें रहूंगा जिंदा' रिलीज हुआ है। गाने को सलमान पर फिल्माया गया है जिसमें उनका पांचों लुक नजर आ रहा है।

गाना देशभक्ति से भरा है जहां कभी सलमान नेवी ऑफिसर तो कभी माइन्स के अंदर काम करते नजर आ रहे हैं। वहीं गाने के दौरान सलमान एक डॉयलोग भी बोलते नजर आ रहे हैं कि 'ये शेर बुढ़ा जरूर हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भूला।' 

इससे पहले फिल्म से 'ऐथे आ' (Aithe Aa) रिलीज किया गया है जोकि एक नया वेडिंग सॉन्ग (Wedding Song) है। यह गाना सलमान और कैटरीना पर फिल्माया गया है। वहीं इस गाने में कैटरीना के डांस मूव्स अभी से लोगों को अपना दीवाना कर रहे हैं। वहीं इस गाने में कैटरीना सलमान को छेड़ती हुई नजर आ रही हैं जोकि काफी रोमांचक नजारा लग रहा है।

 Cannes Film Festival में बेस्ट ड्रेस अवॉर्ड से नवाजी गईं फागुन ठकरार

वहीं फिल्म का दूसरा गाना 'चाशनी' (chashni) भी हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसमें कैटरीना और सलमान की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने की शुरुआत होती है एक बेहतरीन डायलॉग से ज‍िसमें सलमान खान कहते हैं... इंड‍िया को मिल गया था पहला सुपरस्टार राजेश खन्ना लेकिन हम थे द‍िलीप कुमार के फैन। हमें मिल गई थीं हमारी सायरा बानो।

फैंस को दोनों की जोड़ी इतनी रास आ रही है कि वो कमेंट कर रहे हैं कि अब कैटरीना को सलमान से शादी कर लेनी चाहिए। तो वहीं किसी ने इस गाने को साल का रोमांट‍िक एंथम बताया। 

दीपिका पादुकोण को कांस 2019 के रेड कार्पेट पर देखने के लिए प्रशंसक हुए उत्साहित

वहीं फिल्म का पहला गाना 'स्लो मोशन' (Slow Motion) के बारे में बात करें तो इस गाने में पहली बार सलमान और दिशा पटानी (disha patani) एक साथ नजर आए हैं।

गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री काफी दिलचस्प नजर आ रही है। गाने को इरशाद कामिल ने ल‍िखा है और इसका म्यूज‍िक व‍िशाल और शेखर ने द‍िया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.