Tuesday, Oct 04, 2022
-->
film-cocktail-completed-10-yeras-sosnnt

10 years of Cocktail: दीपिका पादुकोण ने वेरोनिका को लेकर कही ये खास बात

  • Updated on 7/13/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण स्टारर कॉकटेल ने आज 10 साल पूरे कर लिए है। कॉकटेल और उनके किरदार वेरोनिका की सफलता अब तक अभूतपूर्व और अछूती रही है। वेरोनिका ने न केवल सभी के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल की, बल्कि दीपिका को दमदार एक्टर की रूप में भी खड़ा किया है। दीपिका के इस किरदार से देश भर के युवाओं ने रेजोनेट किया। यही नहीं दीपिका की इस परफॉर्मेंस को उनकी बेस्ट परफॉर्मेंसेज में से एक माना जाता हैं। 

इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैंने हमेशा माना है कि जब आप अपने हर किरदार में खुद का एक छोटा सा हिस्सा रखते हैं, तो आप उस किरदार का एक हिस्सा हमेशा के लिए अपने साथ रखते हैं। और इसलिए, वेरोनिका हमेशा मेरे द्वारा पर्दे पर निभाए गए सबसे खास किरदारों में से एक होगी, जिसने मेरे लिए पेशेवर रूप से बहुत कुछ बदल दिया और मुझे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया।"

उसने कहा कि वेरोनिका का किरदार सफल रहा और यह लाखों लोगों के साथ गूंज उठा। दीपिका कहती हैं, ''उस किरदार में कुछ ऐसा था जिससे दर्शकों को सहानुभूति थी.''

वैसे कॉकटेल के गाने 'जुगनी', 'दारू देसी', 'तुम्ही हो बंधु' आज 2022 में भी एक पार्टी एंथम हैं। इस फिल्म के गानें  2012 में रिलीज होने के बाद से ही फैन्स और लिस्नर्स के फेवरेट बनें हुए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.