Thursday, Mar 21, 2019

फिल्म 'जंगली' का पहला गाना हुआ रिलीज, जुबिन की आवाज ने फिर जीता दिल

  • Updated on 3/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म जंगली का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' रिलीज हो गया है। इमोशन्स से भरे इस गाने को शब्दों में पिरोया है अनविता दत्ता और इसे अपनी आवाज दी है जुबिन नौटियाल ने। इसे कम्पोज किया है समीरुद्दीन ने। यह गाना विद्युत जामवाल पर फिल्माया गया है। इस गाने को हम एक फैमिली सॉन्ग कह सकते हैं जिसमें विद्युत के साथ-साथ बहुत सारे रिश्तों को भी महसूस कराने की कोशिश की गई है।

टीजर में दिखी थी विद्युत और हाथियों की मस्ती
अक्टूबर 2018 में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। इस टीजर में फिल्म में इंसान और जानवर के बीच की बॉनडिंग और प्यार को दिखाया गया था। टीजर में विद्युत काफी फिट और कमाल के नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही टीजर में विद्युत और हाथियों के बीच मौज-मस्ति भी देखी गई। एक्शन की बात करें तो इस टीजर में बड़े से जंगल में विद्युत फाइट करते भी दिख रहे हैं। यह ऐक्शन थ्रिलर फिल्म एक आदमी और हाथी के बीच रिश्ते पर आधारित है।

फिल्म का टीजर 'जंगल बुक' जैसी फिल्मों की याद तो नहीं दिलवाता, लेकिन फॉरेस्ट और जानवरों को लेकर बनने वाली यह शायद पहली महत्वपूर्ण फिल्म है। यह फिल्म 'जंगली' 5 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी।

विद्युत ने की खास तैयारी
इस फिल्म के लिए विद्युत ने खास तरह की तैयारी की है। विद्युत ने ज्यादा से ज्यादा समय हाथियों के साथ बिताया है। साथ ही विद्युत ने महावत से सीखा है कि हाथी किस तरह व्यक्ति के प्रति भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया जाहिर करता है और वह अपनी ऊर्जा के प्रति बहुत संवेदनशील होते है। हाथी के साथ संवाद करने और बातचीत करने के लिए विद्युत ने हाथी व्हिस्प्रेर और महावत से खास ट्रेनिंग ली है और परिणामस्वरूप विद्युत ने अपना सारा खाली समय टस्ककर-जय और मादा हाथी ओन के साथ अपने व्यक्तित्व को बेहतर समझने में व्यतीत किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.