Thursday, Feb 09, 2023
-->
film-kdarnath-faces-legal-trouble

सारा की पहली ही फिल्म जाएगी हाईकोर्ट, निर्देशक पर पैसों की गड़बड़ी का आरोप

  • Updated on 2/17/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है। पहले यह फिल्म जून 2018 में रिलीज होनी थी, लेकिन अब दिसम्बर 2018 में होगी!

Navodayatimes

खबर आ रही है निर्माता अभिषेक कपूर और डायरेक्टर के बीच हुई अनबन को लेकर रिलीज डेट टाल दी गयी है। बता दें कि विवाद के बाद निर्माता अभिषेक कपूर प्रोडक्शन हाउस 'KriArj' एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज से अलग हो गए हैं। 

नए अवतार में होगी टीवी के 'लव बर्ड्स' अनुराग-प्रेरणा की वापसी

Navodayatimes

वहीं इस मामले पर 'KriArj' एंटरटेनमेंट ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा, अभिषेक कपूर के प्रोडक्शन हाउस GITS द्वारा लगाये गए हमारे कंपनी पर आरोप बेबुनियाद हैं। हमने काम में कभी लापरवाही नहीं की, GITS की वजह से ही फिल्म को नुकसान झेलना पड़ रहा है।

 कंगना रनौत ने एक बार फिर ले लिया रितिक से पंगा, पढ़ें पूरी खबर

'KriArj' एंटरटेनमेंट ने  यह भी बताया कि दिए गए अमाउंट का इस्तेमाल सही तरीके से नहीं किया जा रहा था हमने फिर भी कई बार सुलह करने की कोशिश की लेकिन हम असफल रहे। 'KriArj', टी-सीरीज और बालाजी इस फिल्म के आधिकारिक मालिक है। इसलिए GITS का कोई राईट नहीं कि वो KriArj को फिल्म से निकाले।

Navodayatimes

उन्होनें यह तक बयान दे दिया है कि हम जल्द ही अपने अधिकार के लिए हाई कोर्ट तक जायेंगे। उम्मीद है कि कोर्ट हमारे साथ न्याय जरुर करेगी। बता दें कि इस फिल्म में सारा के को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म दिसम्बर 2018 में रिलीज होगी।

Navodayatimes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.