Monday, Dec 06, 2021
-->
film maker anurag kashyap ready to take legal action against payal ghosh jsrwnt

पायल घोष के खिलाफ अनुराग कश्यप जल्द लेंगे लीगल एक्शन, लगाया था यौन शोषण का आरोप

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने कुछ दिन पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर (ANuragkashyap) यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस मामले पर अब अनुराग बहुत जल्द लीगल एक्शन लेने वाले हैं। खबरों के अनुसार अनुराग ने इतना वक्त इसलिए लिया क्योंकि वे कोर्ट में मामला जाने से पहले अपना पक्ष पूरी तरह मजबूत करना चाहते थे। 

दरअसल, अनुराग के एक करीबी ने बताया कि अनुराग को इस मामले में अपने नहीं बल्कि उनके परिवार की चिंता है।अनुराग कहते हैं कि वह मजबूत महिलाओं के परिवार से हैं। ऐसे में महिलाओं का सम्मान करना उनके स्वभाव में हैं।उन्होंने ये भी कहा कि वे इस मामले को निष्कर्ष तक पहुंचाना चाहते हैं। यह उनके लिए चुनौती जैसा है। वह इसके लिए जब तकन्याय नहीं मिल जाता तब तक लड़ेंगे।

उड़ान फेम अभिनेत्री मालवी पर दोस्त ने किया जानलेवा हमला, हॉस्पिटल में एडमिट

बता दें कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद 1 अक्टूबर को मुंबई पुलिस ने अनुराग से 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

पूरा मामला
पायल घोष ने एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए बताया था कि अनुराग कश्यप (ANuragkashyap)  के करीब 200 से भी अधिक लड़कियों के साथ संबंध थे। इतना ही नहीं पायल ने आगे ये भी कहा था  कि अनुराग ने ये बात खुद मुझे बताई थी वो भी गर्व के साथआगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे पहले अपने घर खाने पर बुलाया। दूसरे दिन मुझे अपनी लाइब्रेरी में ले गए। वहां उन्होंने एक फिल्म लगाई और कुछ देर बाद मेरे साथ गलत व्यव्हार करने लगे। इतना ही नहीं जब मैंने उन्हें मना किया तो उन्होंने कहा  कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया वो काफी कूल थी। इस दौरान उन्होंने हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया था।

ससुराल में पहले दिन नेहा कक्कड़ से करवाया गया ये काम, Video हो रहा वायरल

पायल घोष ने लगाया था ये आरोप
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया। जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। कोई तुम्हारे पास काम मांगने आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि वो किसी भी चीज के लिए तैयार है। ये मुझे आज भी परेशान करता है।

Sushant Case: BJP नेता का दावा- मेरे पास है सुशांत की हत्या के सबूत.

पायल ने PM मोदी से मांगी थी मदद

पायल ने PM मोदी और राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा से मदद भी मांगी थी। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट किया था-  मुझे डर है कि कहीं ये मूवी माफिया गैंग मुझे मार न डाले और फिर इसे खुदकुशी या कुछ और साबित न दे।' इसमें पायल ने दोनों को टैग भी किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.