Wednesday, Jun 16, 2021
-->
film-notebook-to-rank-on-top-in-imdb-ratings

नोटबुक ने आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित फिल्मों की सूची में बनाई जगह

  • Updated on 3/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' अभी से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म के लिए जबरदस्त उत्साह को देखते हुए, आईएमडीबी ने 'नोटबुक' को सबसे प्रत्याशित फिल्म घोषित किया है।

बॉलीवुड में दो नए चेहरों का परिचय देते हुए ,नोटबुक के साथ 'ज़हीर इकबाल' और 'प्रनूतन' बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। नवोदित कलाकारों की फ्रेश केमिस्ट्री फिल्म की रिलीज से पहले ही वाहवाही बटोर रही है जिसने दर्शकों को फिल्म के प्रति प्रत्याशित कर दिया है।

Navodayatimes फिल्म ने  दर्शकों की जिज्ञासा से वाकिफ़ करवाते हुए आईएमडीबी सूची के परिणाम को सोशल मीडिया पर साझा किया  है।

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हुए शूटिंग

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गयी, 'नोटबुक' नेशनल अवार्ड विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और इसे 'सलमान खान' द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित "नोटबुक" दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Squad Goals ❤️ #Notebook

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero) on Mar 24, 2019 at 2:02am PDT

 

'नोटबुक' को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी 'फिरदौस' और 'कबीर' की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने को मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

Filmfare Awards 2019: सभी को पीछे पछाड़ आलिया ने मारी बाजी, विजेताओं की पूरी लिस्ट जानें यहां

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'सलमान खान', 'मुराद खेतानी' और 'अश्विन वर्दे' द्वारा निर्मित है। फिल्म  'नोटबुक' 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.