Thursday, Sep 23, 2021
-->
film-photograph-new-song-tumne-mujhe-dekha-released

इस अनोखे अंदाज में रिलीज किया गया 'फोटोग्राफ' का नया गाना 'तुमने मुझे देखा'!

  • Updated on 3/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म की रिलीज से पहले, 'फोटोग्राफ' के निर्माताओं ने मुंबई में एक इवेंट के दौरान अनोखे अंदाज में फिल्म का नवीनतम गीत 'तुमने मुझे देखा' लॉन्च किया। निर्देशक रितेश बत्रा और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस इवेंट में नवाज़ुद्दीन के चेहरे का मास्क पहने हुए नजर आए, जबकि सान्या मल्होत्रा गाने के लॉन्च के दौरान फोटो खिंचवाते हुए नजर आईं।

इससे पहले निर्माताओं ने एक अनोखी रणनीति के तहत, गेटवे ऑफ इंडिया पर फोटोग्राफर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मास्क में नजर आए थे, मल्टीप्लेक्स थिएटर में गेटवे ऑफ इंडिया कट आउट के साथ फोटो बूथ बनाया गया था और अब मास्क के साथ एक गाने को लॉन्च किया गया है। इससे जाहिर होता है कि निर्माता फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म तीसरी मंजिल से क्लासिक गीत 'तुमने मुझे देखा' को रीक्रिएट करते हुए निर्माताओं ने मूल गाने का चार्म बरकरार रखा है।

गेटवे ऑफ इंडिया पहुंची सान्या मल्होत्रा, फोटोग्राफरों के साथ खिंचवाया 'फोटोग्राफ'

Navodayatimes

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुआ प्रदर्शन
पुरस्कार विजेता निर्देशक की इस आगामी फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी। अंतर्राष्ट्रीय प्रकाशनों ने फिल्म को शांत और प्रभावी रोमांस के रूप में प्रतिष्ठित किया है। साथ ही, हॉलीवुड रिपोर्टर ने इसे 'ए क्वाइट चारमर' का टाइटल दिया है।

रितेश बत्रा ने सान्या और नवाजुद्दीन के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर

Navodayatimes

हिट फिल्म देने को तैयार ये जोड़ी
रितेश बत्रा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी ने एक ओर दमदार फिल्म के लिए दर्शकों को जिज्ञासु कर दिया है। वहीं दूसरी ओर, जहां सान्या ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर फिल्म बधाई हो के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया था, वह पुरस्कार विजेता निर्देशक रितेश बत्रा के साथ अपना नया साल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Navodayatimes

रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित, 'फोटोग्राफ' को अमेजन स्टूडियोज द्वारा द मैच फैक्ट्री के साथ मिलकर प्रस्तुत किया गया है और यह फिल्म 15 मार्च 2019 को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.