Friday, Jun 18, 2021
-->
film producer feroz nadiadwala wife shabana saeed granted bail jsrwnt

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को मिली जमानत, एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में ड्रंग एंगल सामने आने के बाद से जबरदस्त छापेमारी चल रही है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार जांच में लगी है। इसी बीच फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Feroz Nadiadwala) की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अब उन्हें मुंबई की एक अदालत से जमानत मिल गयी है। शबाना को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके घर पर छापामारी के बाद नशीले पदार्थ की अधिक मात्रा मिलने की वजह से गिरफ्तार किया था।

नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गांजा बरामद
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने बीते शनिवार की देर रात फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापेमारी के दौरान 10 ग्राम गांजा बरामद किया। खुफिया सूत्रों ने बताया कि जिस समय रेड मारी थी उस वक्त फिरोज घर पर मौजूद नहीं थे। फिलहाल, फिरोज की पत्नी से बरामद हुई ड्रग्स को लेकर एनसीबी सवाल-जवाब कर रही है। ऐसे में टीम ने फिरोज को भी समन जारी किए थे। एनसीबी की टीम ने जब फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापेमारी की तो वहां पर उन्हें 17 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी मिली। इनती भारी मात्रा में मिले ड्रग्स के बाद टीम ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें प्रोड्यूसर की पत्नी भी हैं।

सुशांत केस: जमानत ना मिलने से परेशान हुए रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, उठाया ये बड़ा कदम!

इन इलाकों में एनसीबी ने की छापेमारी
बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी, खारघर और नवी मुंबई में छापेमारी की। ड्रग्स पैडलर्स की धरपकड़ के लिए ये रेड डाली गई थी। इस दौरान करीब 4 से 5 ड्रग्स पैडलर्स और सप्लायर को गिरफ्तार भी किया गया है। टीम ने इन जगहों पर चरस गांजा समेत कई अन्य ड्रग्स भी बरामद किए हैं। कुछ जगहों पर ड्रग्स के साथ-साथ नगदी भी बरामद हुई है।

Photographers से परेशान हुई दीपिका पादुकोण, दी लीगल Action की धमकी

अब तक 23 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 23 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.